Move to Jagran APP

UPSSSC JE Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए पुनः शुरू हुए आवेदन, पदों में भी हुई बढ़ोत्तरी

इंजीनियर बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए यूपीएसएसएससी की ओर से एक और मौका प्रदान किया गया है। यूपीएसएसएससी ने जूनियर इंजीनियर सिविल भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पुनः शुरू कर दी है जो 28 जून तक जारी रहेगी। जो भी अभ्यर्थी पहले आवेदन करने से वंचित रह गए हैं वे तय तिथि में फॉर्म भर सकते हैं।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Published: Tue, 25 Jun 2024 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 05:13 PM (IST)
UPSSSC JE Recruitment 2024 के लिए 28 जून तक फॉर्म भरने का पुनः मौका।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन (UPSSSC) की ओर से राज्य में जूनियर इंजीनियर सिविल के रिक्त पदों पर होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पुनः शुरू कर दी है। जो भी अभ्यर्थी पहले इस भर्ती में किसी कारणवश तय तिथियों में आवेदन नहीं कर सके थे वे अब 28 जून 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म यूपीएसएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर या इस पेज पर दिए लिंक से भरा जा सकता है। शुल्क समायोजन एवं आवेदन की अंतिम तिथि 5 जुलाई 2024 तय की गई है।

भर्ती पदों में भी हुई बढ़ोत्तरी

पहले इस भर्ती के माध्यम से जूनियर इंजीनियर के कुल 2847 रिक्त पदों पर नियक्तियां की जानी थी जिसमें अब बढ़ोत्तरी की गई है। इस भर्ती में अब 1765 रिक्त पदों की बढ़ोत्तरी की गई है। इस प्रकार से अब इस भर्ती के माध्यम से कुल 4612 पदों को भरा जायेगा।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जहां लाइव एडवर्टीजमेंट में आपको भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको यहां अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है। अब आपको यहां सभी जानकारी सही-सही भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी है। अंत में आपको निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करके पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में आवेदन के लिए सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 25 रुपये का भुगतान करना होगा। अभ्यर्थी आवेदन शुल्क अवश्य जमा करें, बिना शुल्क के भरे गए फॉर्म स्वीकार नहीं किये जायेंगे और ऐसे आवेदन स्वतः ही निरस्त कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- SSC CGL Notification 2024: एसएससी सीजीएल एग्जामिनेशन के लिए नोटिफिकेशन जारी, इन डेट्स में पूरी होगी भर्ती प्रक्रिया, आवेदन शुरू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.