Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPUMS Recruitment 2024: यूपी में जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, कल है आवेदन की लास्ट डेट

सीनियर Administrative असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को स्नातक होना चाहिए और न्यूनतम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। जूनियर इंजीनियरिंग के पदों पर उम्मीदवारों का चयन विभिन्न ट्रेंड्स में किया जाएगा। इनमें सिविल मैकेनिकल सहित अन्य में भर्तियां की जाएंगी। जेई पद से जुड़े एजुकेशन क्वालिफिकेशन की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर विजिट करना चाहिए।

By Nandini Dubey Edited By: Nandini Dubey Updated: Tue, 09 Jan 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
UPUMS Recruitment 2023: यूपी में जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, कल है लास्ट डेट

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेज (Uttar Pradesh University of Medical Sciences, UPUMS) की ओर से विभिन्न पदों पर जॉब का मौका दे रहा है। इसके तहत, स्टेनोग्राफर, लाइब्रेरियन, जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर, जूनियर मेडिकल रिकॉर्ड ऑफिसर सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। हालांकि, कल यानी कि 10 जनवरी, 2024 को इस वैकेंसी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को समाप्त हो जाएगी। अब ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे फौरन जाकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूरा कर लें। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.upums.ac.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

UPUMS Recruitment 2023: वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट-19, रिसेप्शनिस्ट-19, मेडिकल सोशल सर्विस ऑफिसर-12, डाइटीशियन -4, स्टेनोग्राफर-20, लाइब्रेरियन-4, जूनियर इंजीनियर-5, ड्राफ्ट्समैन-1, असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर -3

सैनटाइजेशन इंस्पेक्टर-6, जूनियर मेडिकल रिकॉर्ड ऑफिसर-4, तकनीकी अधिकारी-4, एमएलटी-30

तकनीशियन (ओटी)-15, टेक्निशियन (रेडियोलॉजी)-23, तकनीशियन (रेडियोथेरेपी)-10, तकनीशियन (स्तर 5)-30 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें और उसके अनुसार ही अप्लाई करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच करनी चाहिए। 

UPUMS Recruitment 2023: यूपीयूएमएस जूनियर इंजीनियर समेत भर्ती के के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

यूपीयूएमएस जूनियर इंजीनियर सहित भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.upums.ac.in/ पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर यूपीयूएमएस भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें। अब आपको लिंक पर आवश्यक विवरण प्रदान करना होगा। इसके बाद आवेदन पत्र जमा करें।

अब सभी आवश्यक दस्तावेज प्रदान करें। इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

यह भी पढ़ें: UPUMS Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश में विभिन्न पदों पर भर्ती का एलान, जल्द शुरू होंगे आवेदन