Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट पदों पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन जल्द होंगे शुरू

दिल्ली जल बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट के 760 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रॉसेस जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। अभ्यर्थी आवेदन शुरू होते ही ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट udd.delhi.gov.in पर जाकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकेंगे। पात्रता एवं मापदंड की जानकारी के लिए आप इस पेज को अंत तक पढ़ सकते हैं।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Mon, 01 Apr 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
Urban Development Department Delhi Jr Asst Recruitment 2024 के लिए जल्द शुरू होंगे आवेदन।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है। अर्बन डेवलपमेंट डिपार्टमेंट दिल्ली की ओर से जल्द बोर्ड में जूनियर असिस्टेंट के बंपर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती के माध्यम से दिल्ली जल बोर्ड में 760 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। हालांकि आपको बता दें अभी तक इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। आवेदन तिथियों को जल्द ही घोषित किया जाएगा। आवेदन शुरू होते ही योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट udd.delhi.gov.in पर जाकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकेंगे।

Urban Development Department Delhi Jr Asst Recruitment 2024: पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास या इसके समकक्ष उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही अभ्यर्थी को 35 शब्द प्रति मिनट अंग्रेजी एवं 30 शब्द प्रति मिनट हिंदी टाइपिंग का ज्ञान व अन्य योग्यता होनी चाहिए।

आवेदन करते समय अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदान की जाएगी। योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें।

Delhi Jal Board Junior Assistant Recruitment 2024 Notification डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

Delhi Jal Board Recruitment 2024: कितना मिलेगा वेतन

इस भर्ती के माध्यम से कुल 760 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। जो उम्मीदवार जूनियर असिस्टेंट पदों पर नियुक्त किये जाएंगे उनको पे- लेवल 2 के अनुसार 19900 रुपये से लेकर 63200 रुपये प्रतिमाह तक वेतन प्रदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- DSSSB Recruitment 2024: दिल्ली जिला न्यायालय में विभिन्न पदों पर हो रही भर्ती, 10वीं-12वीं उत्तीर्ण अभ्यर्थी कर सकते हैं अप्लाई