Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dog Attack: सावधान! हैदराबाद की सड़कों पर आवारा कुत्तों का आतंक, 15 से ज्यादा श्वानों ने महिला पर किया हमला

राजेश्वरी नाम की महिला पर 21 जून की सुबह 15 कुत्तों ने हमला कर दिया। पीड़िता ने बताया कि कि मैं हर रोज सुबह टहलने जाती हूं। उस दिन जब मैं टहल रही थी तो वहां दो कुत्ते थे। उनमें से एक कुत्ता भौंका और फिर वहां कई सारे कुत्ते आ गए। मैं गिर गई और कुत्तों ने मुझ पर हमला करना शुरू कर दिया।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Mon, 24 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
15 से ज्यादा श्वानों ने महिला पर किया हमला

 एएनआइ, हैदराबाद। हैदराबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला पर सुबह टहलने के दौरान 15 कुत्तों ने हमला कर दिया। जिसमें उन्हें चोटें आई हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

महिला ने सुनाई कुत्तों के आतंक की कहानी

राजेश्वरी नाम की महिला पर 21 जून की सुबह कुत्तों ने हमला किया था। पीड़िता ने बताया कि कि मैं हर रोज सुबह टहलने जाती हूं। उस दिन जब मैं टहल रही थी, तो वहां दो कुत्ते थे। उनमें से एक कुत्ता भौंका और फिर वहां कई सारे कुत्ते आ गए। मैं गिर गई और कुत्तों ने मुझ पर हमला करना शुरू कर दिया। मैं उठी, इसी बीच एक कार और एक स्कूटर पर एक लड़का दूसरी तरफ से आया। कुत्ते उन्हें देखकर भाग गए।

चौकीदार भी आया और उन्हें डराकर भगा दिया। राजेश्वरी ने कहा कि अगर मेरी जगह पर कोई बच्चा होता, तो कुत्ते बच्चे को मार देते। पीडि़ता के पति बद्री ने शिकायत की कि कई किरायेदार आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं। यहां करीब 40 कुत्ते हैं। मेरी पत्नी केवल भगवान की कृपा से बच गई।

आवारा कुत्तों को मारा नहीं जा सकता

गौरतलब है कि 2001 के पशु जन्म नियंत्रण नियमों के अनुपालन में आवारा कुत्तों को मारा नहीं जा सकता, केवल उनकी नसबंदी की जा सकती है। आवारा कुत्तों की नसबंदी के लिए नगर पालिकाओं के पास पैसे की कमी है।