Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: चेन्नई-त्रिची नेशनल हाईवे पर बस और लॉरी की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 15 घायल

चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरन्थाकम में एक बस और लॉरी की भीषण टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है और करीब 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इस घटना की जानकारी पदलम पुलिस ने दी है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 16 May 2024 07:51 AM (IST)
Hero Image
चेन्नई-त्रिची नेशनल हाईवे पर बस और लॉरी की टक्कर में 4 लोगों की मौत

एएनआई, तमिलनाडु। चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरन्थाकम में एक बस और लॉरी की भीषण टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है और करीब 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

— ANI (@ANI) May 16, 2024

बता दें कि चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरन्थाकम में एक बस ओवरटेक करने की कोशिश के दौरान नियंत्रण खो देने के कारण लॉरी से टकरा गई। जिसके कारण घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हैं। घायलों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इस घटना की जानकारी पदलम पुलिस ने दी है।

पदलम पुलिस अधिकारियों ने कहा, चेन्नई-त्रिची राजमार्ग पर, एक ओमनी जो एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी, नियंत्रण खो बैठी और दूसरे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में ओमनी बस में बैठे करीब चार लोगों की मौत हो गई और पंद्रह से ज्यादा लोग घायल हो गए।

पुलिस अधिकारियों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायल पीड़ितों को इलाज के लिए चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया और शवों को आगे की चिकित्सा औपचारिकताओं के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें- Supreme Court: राजस्थान के सरिस्का टाइगर रिजर्व में बिना मंजूरी के चल रहा था अवैध खनन, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

यह  भी पढ़ें- UGC: भारतीय सर्वेक्षण विभाग की ओर से तैयार भारत के नक्शे का ही करें इस्तेमाल, यूजीसी ने सभी विश्वविद्यालयों-कॉलेजों को किया सतर्क