Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोवा में 77 वर्षीय व्यवसायी की लूट के बाद हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

कार्पे ने पीटीआई को बताया कि नवी मुंबई पुलिस को दोनों की गतिविधियों के बारे में सूचित किया गया और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। पोरवोरिम पुलिस की एक टीम ने रविवार शाम तक उन्हें हिरासत में ले लिया। आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि जितेंद्र स्टॉक ट्रेडिंग में शामिल था जबकि नीटू भोपाल में एक एयर-कंडीशनर शोरूम में काम करता था।

By Jagran News Edited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
पीड़ित की गला दबाकर हत्या की गई और उसके शरीर पर मामूली चोट के निशान पाए गए।

पीटीआई, पणजी। उत्तरी गोवा के एक गांव में 77 वर्षीय एक व्यापारी को उसके घर में लूटने और उसकी हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित नरोत्तम सिंह ढिल्लों उर्फ निम्स ढिल्लों रविवार सुबह पिलरने-मार्रा गांव में अपने विला में मृत पाए गए।

पुलिस उपाधीक्षक विश्वेश कार्पे ने कहा कि जांच के बाद पोरवोरिम पुलिस ने पड़ोसी महाराष्ट्र के नवी मुंबई से आरोपी जितेंद्र रामचंद्र साहू (32) और नीटू शंकर राहुजा (22) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, पंजाब की रहने वाली पीड़िता 2015 से गोवा में रह रही थी।

जांच से पता चला कि आरोपी शनिवार रात पीड़ित से मिलने गया था और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसका सोना, उसका मोबाइल फोन और किराए की कार लूट ली थी। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, पीड़ित की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या की गई थी और उसके शरीर पर मामूली चोट के निशान पाए गए थे।

कार्पे ने पीटीआई को बताया कि नवी मुंबई पुलिस को दोनों की गतिविधियों के बारे में सूचित किया गया और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। पोरवोरिम पुलिस की एक टीम ने रविवार शाम तक उन्हें हिरासत में ले लिया। आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि जितेंद्र स्टॉक ट्रेडिंग में शामिल था, जबकि नीटू भोपाल में एक एयर-कंडीशनर शोरूम में काम करता था।