Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

3 युवकों ने कई बार किया सामूहिक दुष्कर्म, 9वीं की छात्रा हुई गर्भवती; मां की शिकायत पर केस दर्ज

तेलंगाना में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को पकड़ा है। इन्होंने नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पता चला कि पीड़िता गर्भवती है। घटना सिद्दीपेट जिले की है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
Telangana News: पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ा। (सांकेतिक फोटो)

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने रविवार को तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपियों ने बहला-फुसलाकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म पीड़िता से मेडिकल के नाम पर महिला सिपाही ने मांगे रुपये, लाइन हाजिर; विभागीय जांच शुरू

घर पर किया सामूहिक दुष्कर्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले की है। नौवीं कक्षा की छात्रा घर पर अकेली थी। तभी तीनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। यह सिलसिला मार्च और अप्रैल महीने से जारी रहा। तीनों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। मां की गैर-मौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया।

गर्भवती होने पर खुला मामला

लड़की की मां ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। तीनों अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। सिद्दीपेट के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) जी मधु के मुताबिक नौवीं की छात्रा को बीमार होने के बाद माता पिता उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच में वह गर्भवती मिली। इसके बाद छात्रा से घटना के बारे में पूछा गया। मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें: युवक को दुष्कर्म में फंसाने वाले गिरोह में शामिल दारोगा पप्पू सिंह निलंबित, मुकदमा दर्ज