Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu Road Accident: त्रिची-रामेश्वरम राजमार्ग पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत और 19 लोग घायल

पुदुक्कोट्टई जिले के पास आज एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इस दौरान हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। जिला पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि त्रिची-रामेश्वरम राजमार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक चाय की दुकान में घुस गया। घायल लोगों को पुदुक्कोट्टई सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Sat, 30 Dec 2023 09:50 AM (IST)
Hero Image
Tamil Nadu Road Accident: त्रिची-रामेश्वरम राजमार्ग पर हुआ भीषण सड़क हादसा

एएनआई, पुदुक्कोट्टई, तमिलनाडु। पुदुक्कोट्टई जिले के पास आज एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इस दौरान हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए।

जिला पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि त्रिची-रामेश्वरम राजमार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक चाय की दुकान में घुस गया। घायल लोगों को पुदुक्कोट्टई सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि जिले के नमनसमुद्रम में सड़क किनारे एक चाय की दुकान को टक्कर मारने से पहले सीमेंट से भरी एक लॉरी ने दो वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जिनमें ज्यादातर श्रद्धालु थे और 19 अन्य घायल हो गए।

तिरुवल्लूर के श्रद्धालु ओमशक्ति मंदिर की यात्रा पर थे, जबकि वैन अयप्पा भक्तों को ले जा रही थी। पुलिस ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घायलों को पुदुकोट्टई सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस और अग्निशमन सेवा कर्मी नमनसमुद्रम पहुंचे और शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एक मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Hindi News Today: आज अयोध्या जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, राजस्थान कैबिनेट का होगा विस्तार; इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर

यह भी पढ़ें- Assam: असम में स्थायी शांति की दिशा में अहम कदम, उल्फा के साथ शांति समझौता आज