Move to Jagran APP

VIDEO: असम के सिलचर के कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में भीषण आग, बच्‍चों ने बाहर कूदकर बचाई जान; एक घायल

असम के कछार जिले के सिलचर शहर में एक इमारत में भीषण आग लग गई। आग की वजह से बिल्डिंग से गिरकर एक लड़की घायल हो गई उसे अस्पताल ले जाया गया। आग बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां पहुंची। शुक्रवार देर रात कुंडली -मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर नूंह जिले में स्थित गांव धुलावट के पास चलती बस में आग लगने से नौ लोग जिंदा जल गए।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 18 May 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
असम के कछार जिले के सिलचर शहर के अपार्टमेंट में लगी आग।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, कछार। असम के कछार जिले के सिलचर शहर के श्यामा प्रसाद रोड स्थित एक कोचिंग संस्थान, वसुंधरा अपार्टमेंट में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। आग लगने के समय कई छात्र कोचिंग संस्थान में मौजूद थे।

छात्रों को सीढ़ियों से नीचे उतारा गया

आग लगने के बाद छात्रों को पता चला कि वो नीचे नहीं जा सकते तो सभी लोग अपार्टमेंट की छत पर भाग गएवइसके बाद लोगों ने सीढ़ियों का इंतजाम किया और छात्रों को छत से नीचे उतारा गया।

एक लड़की घायल

इस घटना में बिल्डिंग से गिरकर एक लड़की घायल हो गई, उसे अस्पताल ले जाया गया। आग बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां पहुंची। गौरतलब है कि आग बुझा दी गई है और कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है।

A girl was injured after she fell from the building, she was rushed to the hospital. pic.twitter.com/PHLCqVWUV7

आग में बस लगने से नौ लोगों की मौत 

इससे पहले शुक्रवार देर रात कुंडली -मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर नूंह जिले में स्थित गांव धुलावट के पास चलती बस में आग लगने से नौ लोग जिंदा जल गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Nuh Bus Fire: चलती बस कैसे बनी आग का गोला, 9 लोगों की जान लेने वाली बस की जांच करेगी फोरेंसिक टीम