Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंह में दबाया 6 फुट लंबा कोबरा, हाथ जोड़ा... Reel बनवाई, आगे युवक के साथ जो हुआ वो हैरान कर देगा

छह फुट लंबे कोबरा को हल्के में लेना युवक को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने की सनक ने उसकी जिंदगी तक छीन ली। अब परिवार में युवक की मौत से कोहराम है। रिपोर्ट के मुताबिक युवक का पिता सपेरा है। सांपों को पकड़कर ही परिवार का गुजारा चलता है। अब युवक के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sun, 08 Sep 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
सांप को मुंह में दबाकर स्टंट करता युवक। (फोटो- सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को कोबरा के साथ रील बनाने का शौक भारी पड़ गया। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, युवक ने एक कोबरा को अपने मुंह से पकड़ रखा था। इसी स्टंट के दौरान सांप ने उसे काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, आर्मी हेलीकॉप्टर की हुई तैनाती; पुलिस के हथियार लूटने की कोशिश नाकाम

20 साल की उम्र में गंवाई जिंदगी

यह दिल दहला देने वाली घटना तेलंगाना के कामारेड्डी जिले के देसीपेट गांव की है। युवक की पहचान 20 वर्षीय शिवा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक ने सोशल मीडिया में प्रसिद्ध होने की खातिर सांप के साथ खतरनाक स्ंटट करने का निर्णय लिया था। मगर यह निर्णय उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गया।

वायरल वीडियो में क्या दिख रहा?

वायरल वीडियो में दिख रह है कि शिवा गांव की सड़क पर खड़ा है। उसके पीछे एक और लड़का मोबाइल में वीडियो बना रहा है। शिवा ने अपने मुंह में करीब छह फुट लंबा कोबरा दबा रखा है। सामने से एक शख्श वीडियो शूट कर रहा है। वह शख्स तेलगू में कुछ बोल भी रहा है। बीच में शिवा अपने बालों पर हाथ भी फेरता है। इस बीच सांप छटपटाता है।

सपेरा है युवक का पिता

जानकारी के मुताबिक शिवा के पिता सपेरा हैं। वह इससे ही अपना गुजारा करते हैं। शिवा ने एक कॉलोनी में यह कोबरा पकड़ा था। इसके बाद उसके साथ रील बनाने लगा। हालांकि सांप उसे पहले ही काट चुका था। मगर उसे इसका अहसास नहीं हुआ। दोपहर में युवक की तबीयत बिगड़ गई। वह बेहोश हो गया। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: 'अफजल की फांसी में भाजपा कहां से आ गई?' जितेंद्र सिंह ने उमर अब्दुल्ला पर बोला हमला, कहा- तब आप ही सीएम थे