Move to Jagran APP

पूर्व PM राजीव गांधी की हत्या के मामले में बरी दोषी संथन की मौत, चेन्नई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

Santhan Died in Chennai पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में रिहा किए गए दोषी संथन की मौत हो गई है। संथन ने चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल में अंतिम सांस ली है। उल्लेखनीय है कि राजीव गांधी हत्या मामले में दोषी ठहराए गए संथन को साल 2022 में बरी कर दिया गया था। संथन श्रीलंकाई नागिरक था।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Wed, 28 Feb 2024 09:08 AM (IST)
Hero Image
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) (फाइल: फोटो)

एएनआई, चेन्नई। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में रिहा किए गए दोषी संथन की मौत हो गई है। संथन ने चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल में अंतिम सांस ली है।

चेन्नई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्या के मामले में बरी किए गए दोषी संथन का चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान संथन की मौत हो गई।

बुधवार सुबह हुई मौत

अस्पताल के एक अधिकारी के अनुसार, संथन को लीवर से संबंधित बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था डॉक्टरों के अनुसार, बुधवार सुबह संथन ने राजीव गांधी सरकारी जनरल अस्पताल में अंतिम सांस ली।

साल 2022 में रिहा हुआ था संथन

उल्लेखनीय है कि राजीव गांधी हत्या मामले में दोषी ठहराए गए संथन को साल 2022 में बरी कर दिया गया था। संथन श्रीलंकाई नागिरक था।

यह भी पढ़ें- 'केरल से बाहर कांग्रेस-कम्युनिस्ट गहरे दोस्त', PM मोदी का Congress व कम्युनिस्ट पार्टी पर कटाक्ष

यह भी पढ़ें- माकपा ने केरल की 15 लोकसभा सीटों पर की उम्मीदवारों की घोषणा, केके शैलजा व टीएम थॉमस इसाक समेत चार विधायक का नाम है शामिल