Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्टर आर माधवन ने PM मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ शेयर की तस्वीरें, किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

Actor R Madhavan France Visit बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने हाल ही में पेरिस में बैस्टिल डे सेलिब्रेशन में शिरकत की। इस दौरान की कुछ तस्वीरें एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेता ने एक लंबा कैप्शन लिखकर तस्वीरें को पोस्ट किया है। उन्होंने कहा यह क्षण उनके दिल में हमेशा एक अच्छी याद बनकर रहेगा।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariUpdated: Sun, 16 Jul 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
एक्टर आर माधवन ने PM मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ किया डिनर (फोटो- आर माधवन इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। अभिनेता आर माधवन शनिवार को लौवर संग्रहालय में पीएम मोदी के सम्मान में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों द्वारा आयोजित डिनर में मेहमानों में से एक थे। डिनर के बाद अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम की तस्वीरें साझा कीं और दोनों विश्व नेताओं की सराहना करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी।

पहली तस्वीर में उन्हें पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रों दोनों के साथ डाइनिंग टेबल पर देखा जा सकता है। माधवन ने एक क्लिप भी पोस्ट की जिसमें इमैनुएल मैक्रों ने पीएम मोदी और पूर्व फ्रांसीसी फुटबॉलर मैथ्यू फ्लेमिनी के साथ एक सेल्फी क्लिक की। उन्होंने कहा कि वह विश्व के दोनों नेताओं से मिलकर बहुत प्रभावित हुए और यह क्षण उनके दिल में हमेशा एक अच्छी याद बनकर रहेगा।

उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि 14 जुलाई 2023 को पेरिस में बैस्टिल दिवस समारोह के दौरान भारत-फ्रांस संबंधों के साथ-साथ दोनों देशों के लोगों के लिए अच्छा करने का जुनून और समर्पण स्पष्ट और तीव्र था।जब हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों दोनों ने लौवर द्वारा आयोजित डिनर में जब इन दो महान मित्र राष्ट्रों ने भविष्य के लिए अपने दृष्टिकोण को उत्साहपूर्वक साझा किया, तो मेरे लिए वह पल पूरी तरह से आश्चर्यच से भरा हुआ था।