Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election: तेलंगाना चुनाव से पहले अभिनेत्री विजयशांति दोबारा कांग्रेस में शामिल, अध्यक्ष खरगे रहे मौजूद

तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सांसद और अभिनेत्री विजयशांति कांग्रेस में फिर से शामिल हो गईं। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की पूर्व सांसद वर्ष 2020 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थीं लेकिन हाल के दिनों वह भाजपा के कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए थीं। । विजयशांति भाजपा से इस्तीफा दे चुकी थीं और इससे पहले लोकसभा चुनाव हार गईं थी।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 18 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
तेलंगाना चुनाव से पहले अभिनेत्री विजयशांति दोबारा कांग्रेस में शामिल

 पीटीआई, हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सांसद और अभिनेत्री विजयशांति शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की उपस्थिति में फिर से पार्टी में शामिल हो गई। विजयशांति भाजपा से इस्तीफा दे चुकी थीं।

खरगे ने तिरंगा पटका भेंट कर उन्हें औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल किया। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की पूर्व सांसद वर्ष 2020 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थीं, लेकिन हाल के दिनों वह भाजपा के कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए थीं।

अभिनेत्री से राजनेता बनी विजयशांति ने वर्ष 2009 में अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी और बीआरएस के टिकट पर मेडक लोकसभा सीट से जीत दर्ज की थी। तब बीआरएस को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के तौर पर जाना जाता था। इसके बाद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मतभेदों के चलते वे कांग्रेस में शामिल हो गईं और लोकसभा चुनाव हार गईं थी।