Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: महिला को थप्पड़ जड़ने के बाद मंत्री ने मांगी माफी, बोले- मैंने कोई गलत व्यवहार नहीं किया

कर्नाटक के आवासीय मंत्री वी सोमन्ना ने एक महिला को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के मामले में रविवार को माफी मांग ली। महिला अपनी शिकायत को लेकर सोमन्ना के पास पहुंची थी जिसके बाद उन्होंने महिला को थप्पड़ जड़ दिया था।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sun, 23 Oct 2022 07:23 PM (IST)
Hero Image
महिला को थप्पड़ जड़ने के बाद मंत्री ने मांगी माफी। (फाइल फोटो)

चामराजनगर, पीटीआइ। कर्नाटक के आवासीय मंत्री वी सोमन्ना ने एक महिला को कथित तौर पर थप्पड़ जड़ने के मामले में रविवार को माफी मांग ली। महिला अपनी शिकायत को लेकर सोमन्ना के पास पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने महिला को थप्पड़ जड़ दिया था। यह घटना उस समय की है, जब आवास मंत्री जिले के हंगला गांव में एक संपत्ति दस्तावेज वितरण समारोह में भाग लेने पहुंचे थे। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

धक्का लगने से हुए थे नाराज

केम्पम्मा नाम की महिला ने शनिवार को समारोह के दौरान चामराजनगर जिला प्रभारी मंत्री से संपर्क किया और कथित तौर पर उनसे एक भूखंड आवंटित करने की गुहार लगाई। समारोह में भीड़ अचानक अनियंत्रित हो गया। धक्का-मुक्की होने के कारण मंत्री नाराज हो गए और कथित तौर पर महिला को थप्पड़ जड़ दिया।

घटना पर मांगी माफी

चामराजनगर में इस मामले पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'यह कोई घटना नहीं है। मैं पिछले 40 साल से राजनीति में हूं। यह समाज के दलित और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए आयोजित एक कार्यक्रम था। मैंने बिल्कुल भी गलत व्यवहार नहीं किया लेकिन अगर किसी को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगता हूं और खेद व्यक्त करता हूं।' उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में एक विधवा केम्पम्मा बार-बार मंच पर आ रही थी, जिसके कारण उन्हें ऐसा न करने के लिए मजबूर कर रही थी।

महिला के प्रति मेरे मन में सम्मान

सोमन्ना ने कहा कि उन्होंने महिला से कहा कि जब वह मंच से उतरेगी तो वह 10 मिनट में ही उसकी समस्या का समाधान कर देंगे हालांकि वह फिर भी नहीं मानी। उन्होंने कहा, 'मैं महिला को अपने हाथ से इशारा करते हुए उसे एक तरफ खड़ा करने की कोशिश कर रहा था। इसके अलावा उनका और कोई इरादा नहीं था। महिलाओं के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैं भी आर्थिक रूप से कमजोर पृष्ठभूमि से आता हूं।

यह भी पढ़ें- मदद की गुहार लगाने पहुंची महिला को BJP मंत्री ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय फलक पर हर क्षेत्रीय दलों से आगे रहने की तैयारी में जुटे KCR, बनाया जा रहा है केंद्रीय दफ्तर