Move to Jagran APP

मोदी सरकार के इस काम के बाद आलोचक भी बने फैन, JNU की पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद ने पीएम को लेकर पढ़े कसीदे

कतर द्वारा मिली मौत की सजा को मात देकर आठ पूर्व भारतीय नौसैनिक देश लौट आए हैं। विपक्ष ने भी पीएम मोदी के इस कूटनीतिक जीत पर उन्हें बधाई दी है। वहीं अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाली जेएनयू की पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद भी खुद को पीएम मोदी की तारीफ किए बिना रोक नहीं पाईं। सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट कर इसकी बधाई दी।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 12 Feb 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
JNU की पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद ने की पीएम मोदी की तारीफ (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Qatar frees eight Navy veterans: कतर द्वारा आठ पूर्व भारतीय नौसैनिकों को मौत की सजा सुनाए जाने के करीब साढ़े तीन महीने बाद उन्हें रिहा कर दिया गया है। सभी आठ पूर्व भारतीय नौसैनिकों की इस रिहाई को पीएम मोदी की सबसे बड़ी कूटनीतिक जीत बताई जा रही है। विपक्ष ने भी पीएम के इस कूटनीतिक जीत पर उन्हें बधाई दी है।

वहीं अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाली जेएनयू की पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद भी खुद को पीएम मोदी की तारीफ किए बिना रोक नहीं पाईं। पूर्व छात्रनेता शेहला ने सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट कर पीएम मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर को टैग कर इस जीत की बधाई दी है।

पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद हुईं पीएम मोदी की मुरीद

पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद ने सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट किया, मृत्युदंड से लेकर घर वापसी तक, यह भारत के लिए एक बड़ी कूटनीतिक जीत है। उन्होंने कहा यह जीत इस तथ्य का प्रमाण है कि हमारी विदेश नीति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर के नेतृत्व में सक्षम हाथों में है, जिन्होंने एक बार फिर असंभव को संभव कर दिखाया। शांत रहें और विश्वास रखें! सभी परिवारों को बधाई।

यह भी पढ़ें- 'कांग्रेस पूरे देश के साथ इस खुशी में शामिल', कतर द्वारा पूर्व नौसेना कर्मियों को रिहा करने पर बोले जयराम रमेश