Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mira Road Violence: पुलिस की हिरासत में AIMIM विधायक वारिस पाठन, कहा- कमिश्नर से मिलकर पूछूंगा...

एआईएमआईएम नेता ने कहा कि मीरा रोड में हुई हिंसा के बाद कई मुसलमानों के घरों को तोड़ दिया गया। उनकी दुकानें तोड़ दी गई। जब मैं उनसे मिलने जा रहा हूं तो मुझे वहां जाने की अनुमति नहीं मिल रही है। मेरा फंडामेंटल राइट्स का उल्लंघन हुआ है। मुझे नहीं पता ये लोग मुझे कहां लेकर जा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Mon, 19 Feb 2024 04:12 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने एआईएमआईएम नेता वारिस पठान को हिरासत में ले लिया है। (File Photo)

एएनआई, मुंबई। मीरा रोड में पिछले महीने हुई हिंसा के बाद पुलिस काफी सतर्क हो गई है। भाजपा विधायक टी राजा सिंह का दौरा रद्द होने के बाद अब दहिसर पुलिस ने एआईएमआईएम नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान को हिरासत में ले लिया है। अपनी गिरफ्तारी पर वारिस ने कहा कि मैंने पुलिस को सूचित किया था कि मैं 19 फरवरी को मीरा रोड जाऊंगा लेकिन मुझे अनुमति नहीं दी गई और वे मुझे वहां जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं।

बता दें कि पुलिस ने AIMIM विधायक वारिस पाठन को मीरा रोड नहीं आने के लिए नोटिस दिया था, लेकिन जब वह मीरा रोड के लिए निकले तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि वह पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूछेंगे कि उन्हें क्यों रोका गया।

गौरतलब है कि तेलंगाना भाजपा विधायक टी राजा सिंह छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के मौके पर मीरा रोड आना चाहते थे, लेकिन पुलिस से अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया था। टी राजा ने अब 25 फरवरी को मीरा रोड आने को कहा है।

He says, "I had informed the police that I would go to Mira Road on February 19 but I was not given permission and they are not allowing me to go there..." pic.twitter.com/DNJaKb63NR— ANI (@ANI) February 19, 2024

यह भी पढ़ें: वारिस पठान के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, AIMIM नेता ने मुंबई पुलिस में की शिकायत