Move to Jagran APP

Bhiwani Murder Case: ओवैसी ने की भिवानी कंकाल कांड की निंदा, राज्य सरकार पर साधा निशाना

Bhiwani Murder Case एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भिवानी कंकाल कांड की निंदा की है। उन्होंने कहा मैं हरियाणा में एक संगठित गिरोह द्वारा जुनैद और नासिर की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। Photo Credit- ANI

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Fri, 17 Feb 2023 03:09 PM (IST)
Hero Image
ओवैसी ने की भिवानी कंकाल कांड की निंदा।
नई दिल्ली, एएनआई। एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भिवानी कंकाल कांड की निंदा की है। उन्होंने कहा, 'मैं हरियाणा में एक संगठित गिरोह द्वारा जुनैद और नासिर की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।' ओवैसी ने इस घटना को लेकर भाजपा सरकार को भी घेरा है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल मोनू को हरियाणा में भाजपा सरकार का संरक्षण प्राप्त है। वे इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री और गृह मंत्री इस घटना पर बोलेंगे?

ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना

ओवैसी ने कहा कि यह एक तथाकथित 'गौ-रक्षक' गिरोह द्वारा जुनैद और नासिर की अमानवीय हत्या है। ये पीपीएल भाजपा-आरएसएस द्वारा समर्थित हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा कट्टरवादी बनाए गए ये तत्व कल उनके खिलाफ हो जाएंगे। हरियाणा में भाजपा सरकार को ऐसे तत्वों की रक्षा और संरक्षण नहीं करना चाहिए।

भिवानी कांड पर ओवैसी बोले

AIMIM सांसद ने कहा कि भाजपा सक्रिय रूप से ऐसे कट्टरपंथी तत्वों को बढ़ावा दे रही है, जो 'गौ-रक्षक' होने की आड़ में लोगों की हत्या कर रहे हैं और जबरन वसूली कर रहे हैं। उन्हें ऐसे लोगों को बढ़ावा देना बंद करना चाहिए।

भिवानी में कार में मिला था कंकाल

बता दें कि हरियाणा के भिवानी के लोहारू में गुरुवार को कार से दो युवकों का जला हुआ कंकाल मिला था। कंकाल मिलने के मामले में अब सियासत तेज हो गई है। वहीं, इस घटना पर राजस्थान के भरतपुर रेंज के आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि भरतपुर के गोपालगढ़ थाने में दो लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उनके मोबाइल फोन बंद थे।

जुनैद के खिलाफ गौ तस्करी के मामले दर्ज

आईजी ने कहा कि हमने उनकी तलाश शुरू की और बताया गया कि वे एक बोलेरो कार में सवार थे और उनके साथ मारपीट के बाद अपहरण कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज FIR में नामजद लोगों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया। अगवा किए गए लोग जुनैद और नासिर थे। जुनैद के खिलाफ गौ तस्करी से जुड़े पांच मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: आधुनिक तकनीक से ट्रेंड नर्सों से ग्रामीण क्षेत्रों को मिलेगा फायदा, विशेषज्ञों का मानना रोजगार के अवसर बढ़ेंगे

यह भी पढ़ें: Fact Check: निक्की यादव और साहिल गहलोत एक ही समुदाय के, सांप्रदायिक रंग देकर शेयर की जा रही पोस्ट