Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Air Asia Emergency Landing: बाल-बाल बचे 168 यात्री, एयर एशिया विमान की कोच्चि में इमरजेंसी लैंडिंग

Air Asia Emergency Landing कोच्चि से बेंगलुरु जा रहा एयर एशिया का विमान यहां कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद वापस लौट आया। हवाईअड्डे के सूत्रों ने बताया कि रविवार देर रात बेंगलुरु के लिए रवाना हुई कोच्चि-बेंगलुरु फ्लाइट में रात 11.15 बजे उड़ान भरने के तुरंत बाद तकनीकी समस्या आ गई। बाद में पता लगा कि विमान में हाइड्रोलिक समस्या थी।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 11 Sep 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
Air Asia Emergency Landing एयर एशिया की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग।

कोच्चि, पीटीआई। Air Asia Emergency Landing एयर एशिया के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग होने की बात सामने आई है। 168 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों को लेकर कोच्चि से बेंगलुरु जा रहे एयर एशिया का विमान यहां कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद वापस लौट आया।

हवाईअड्डे के सूत्रों ने बताया कि रविवार देर रात बेंगलुरु के लिए रवाना हुई कोच्चि-बेंगलुरु फ्लाइट में रात 11.15 बजे उड़ान भरने के तुरंत बाद तकनीकी समस्या आ गई। बाद में जांच में पता चला कि विमान में हाइड्रोलिक समस्या थी।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

विमान के कोच्चि लौटने के बाद पता चल सका कि संदिग्ध हाइड्रोलिक विफलता के कारण यह समस्या आई। इसके चलते हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि विमान की सुरक्षित लैंडिंग के तुरंत बाद सभी व्यवस्था पहले की तरह कर दी गई।