Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाल-बाल बची 148 यात्रियों की जान, तिरुवनंतपुरम में एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट की क्यों कराई गई इमरजेंसी लैडिंग?

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट (IX- 549) की आज केरल के तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। उड़ान भरने के बाद फ्लाइट से धुआं निकलने लगी। मस्कट जा रहे इस फ्लाइट में 148 यात्री सवार थे। सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के IX- 549 फ्लाइट ने सुबह करीब 10.30 बजे टेक-ऑफ की थी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
एयर इंडिया एक्सप्रेस की तिरुवनंतपुरम-मस्कट फ्लाइट में उठा धुआं।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, तिरुवनंतपुरम। एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट (IX- 549) की आज तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। उड़ान भरने के बाद फ्लाइट से धुआं निकलने लगा। मस्कट जा रहे इस फ्लाइट में 148 यात्री सवार थे।

सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के IX- 549 फ्लाइट ने सुबह करीब 10.30 बजे टेक-ऑफ की थी। एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी कि इन यात्रियों को अलग फ्लाइट से मस्कट भेजा जाएगा।

एअर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान में आई थी तकनीकी खराबी

कुछ दिनों पहले नई दिल्ली से बहरीन जा रही उड़ान के टेकऑफ के कुछ ही देर पहले तकनीकी गड़बड़ी आ गई थी। इसके बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। घटना पर उड़ान नियामक संस्था डीजीसीए ने संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए हैं। इमरजेंसी लैंडिंग की यह घटना सोमवार की है।