Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दे दिया जिंदगी भर का दर्द, फ्लाइट्स कैंसिल की वजह से आखिरी बार अपने पति से नहीं मिल पाई महिला

अमृता नाम की महिला ने मस्कट में अपने पति को देखने के लिए 8 मई के लिए टिकट बुक किया था लेकिन यहां हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उन्हें बताया गया कि उड़ान रद्द कर दी गई है। हवाई अड्डे पर उनके विरोध के कारण उन्हें अगले दिन एयर इंडिया एक्सप्रेस की दूसरी उड़ान का टिकट मिल गया लेकिन दुर्भाग्यवश वह भी रद कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Tue, 14 May 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट रद होने कारण एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

ऑनलाइन डेस्क, तिरुवनंतपुरम। एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट रद होने कारण एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पिछले सप्ताह एयर इंडिया की फ्लाइट रद होने की वजह से एक महिला अपने पति को आखिरी बार भी नहीं देख पाई। उसके परिवार ने कथित रूप से एयर इंडिया एक्सप्रेस पर यह आरोप लगाया है।

अमृता नाम की महिला ने मस्कट में अपने पति को देखने के लिए 8 मई के लिए टिकट बुक किया था, लेकिन यहां हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उन्हें बताया गया कि उड़ान रद्द कर दी गई है। हवाई अड्डे पर उनके विरोध के कारण उन्हें अगले दिन एयर इंडिया एक्सप्रेस की दूसरी उड़ान का टिकट मिल गया, लेकिन दुर्भाग्यवश, वह भी रद कर दिया गया और उन्हें अपनी यात्रा की योजना पूरी तरह से छोड़नी पड़ी।

यह भी पढ़ें: Air India Express की 75 और उड़ानें रद्द, कंपनी को अब तक 30 करोड़ के राजस्व का नुकसान

परिवार ने इस बात का किया दावा

सोमवार को उनके पति की मौत की खबर ओमान से उनके पास पहुंची। अमृता की मां ने बताया, "यह इतना अन्यायपूर्ण था कि वह उसे आखिरी बार नहीं देख सकी। हमने एयरलाइन से हमें किसी अन्य फ्लाइट में ले जाने की विनती की, ताकि हम उन्हें आखिरी बार देख सकें। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।" उन्होंने यह भी कहा कि अमृता के पति ने कहा था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को देखना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने उनसे मिलने जाने के लिए टिकट बुक किए थे।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अमृता ने कहा कि दूसरी उड़ान भी रद होने के बाद एयरलाइन ने उनसे कहा कि अब इसमें कुछ नहीं किया जा सकता, क्योंकि अगले चार दिनों तक फ्लाइट्स की सभी टिकटें बुक हैं और वे इसमें कुछ नहीं कर सकते हैं।

पीटीआई के अनुसार, महिला के पति को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महिला ने कहा, "मैंने उनसे फोन पर बात की। उनसे कहा कि अगर संभव हुआ तो मैं वहां पहुंचने की कोशिश करूंगी।" फिलहाल इस मामले में एयरलाइन की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने पिछले सप्ताह केबिन क्रू सदस्यों की कमी के कारण "कई फ्लाइट" रद कर दी थीं, क्योंकि टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन में कथित कुप्रबंधन के विरोध में उनमें से एक वर्ग के बीमार होने की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ें: 12 घंटे के अंदर Air India Express की 70 से ज्यादा फ्लाइट रद्द, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान