Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पूरे देश में अब कोई 'मोदी लहर' नहीं', AIUDF के विधायक अमीनुल इस्लाम का भाजपा सरकार पर वार

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के विधायक अमीनुल इस्लाम भाजपा पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि आम लोग भाजपा पर भरोसा नहीं करते हैं। एआईयूडीएफ विधायक और पार्टी महासचिव अमीनुल इस्लाम ने कहा कि पूरे देश में अब कोई मोदी लहर नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव और पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले असम राजस्थान और मध्य प्रदेश में हरियाणा जैसी झड़पें हो सकती हैं।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Mon, 21 Aug 2023 12:36 PM (IST)
Hero Image
AIUDF के विधायक अमीनुल इस्लाम का भाजपा सरकार पर वार (Image: ANI)

गुवाहाटी (असम), एजेंसी। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के विधायक अमीनुल इस्लाम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया है। अमीनुल इस्लाम ने सोमवार को कहा कि आम लोग BJP पर भरोसा नहीं करते हैं। एआईयूडीएफ विधायक और पार्टी महासचिव अमीनुल इस्लाम ने कहा कि पूरे देश में अब कोई 'मोदी लहर' नहीं है।

आम जनता अब बीजेपी पर विश्वास नहीं कर रही

अमीनुल इस्लाम ने कहा, 'पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव आ रहे हैं। यह स्पष्ट है कि मोदी लहर अब खत्म हो चुकी है और अब यह काम नहीं कर रही है। पहले उन्होंने बहुत सारे वादे किए थे लेकिन सब कुछ पूरा करने में विफल रहे। पहले देश में 'हर हर मोदी, घर-घर मोदी' जैसी जबरदस्त मोदी लहर थी। लेकिन इस बार मोदी लहर नहीं है। लोग पहले से ही पीएम मोदी के खिलाफ अपना फैसला बना चुके हैं। कीमतें बढ़ गई हैं, लगभग सभी संपत्तियां वे बेच रहे हैं और बहुत कुप्रबंधन हो रहा है। आम जनता अब बीजेपी पर विश्वास नहीं कर रही है।'

इन तीन राज्यों में हो सकती हैं झड़पें 

एआईयूडीएफ के नेता ने यह भी आरोप लगाया कि 2024 के लोकसभा चुनाव और पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले असम, राजस्थान और मध्य प्रदेश में हरियाणा जैसी झड़पें हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि '2024 के आम चुनाव या पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में लोगों से समर्थन पाने के लिए बीजेपी और आरएसएस कुछ भी कर सकते हैं।

अमीनुल इस्लाम ने कहा कि असम, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी हरियाणा जैसी झड़प की संभावना है। लोगों को इसके बारे में जागरूक रहना चाहिए। एआईयूडीएफ विधायक ने कहा, 'असम में, उन्होंने कई बार झड़पें भड़काई हैं और असम के लोगों को इसकी जानकारी नहीं है।'