Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वो अपनी सीमा में...' स्मृति ईरानी के लिए Rahul Gandhi के बयान पर अमेठी सांसद केएल शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

Rahul Gandhi on Smriti Irani राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक्स पर लिखा था कि जीवन में हार-जीत तो होती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। लोगों को अपमानित करना और उनका अपमान करना कमजोरी की निशानी है ताकत की नहीं।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 13 Jul 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी अपनी सीमा में रहते हैं- केएल शर्मा (फोटो, एक्स)

एएनआई, नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी अमेठी से लोकसभा चुनाव हर गईं। मिली हार के बाद उन्होंने दिल्ली स्थित अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया तो सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ गलत बयानी करने लगे। मामले के संज्ञान में आते ही विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने इसकी कड़ी निंदा की है।

राहुल गांधी ने एक्स पर ट्वीट करके स्मृति ईरानी पर की जा रही टिप्पणियों को गलत बताया। वहीं, राहुल गांधी के ट्वीट का अमेठी से कांग्रेस सांसद केएल शर्मा ने समर्थन करते हुए बयान दिया है।

राहुल गांधी अपनी सीमा में रहते हैं- केएल शर्मा

सांसद शर्मा ने कहा, "वह (राहुल गांधी) सही हैं। राहुल गांधी अपनी सीमा में रहते हैं। मैं उनके बयान से सहमत हूं। हार-जीत जीवन का हिस्सा है। किसी के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना हमारे संस्कार नहीं हैं।"

— ANI (@ANI) July 13, 2024

बुरा व्यवहार करने से बचें- राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक्स पर लिखा था कि जीवन में हार-जीत तो होती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। लोगों को अपमानित करना और उनका अपमान करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं।

ये भी पढ़ें: Assam Floods: असम में बाढ़ से बदतर हुए हालात, 12 लाख से ज्यादा प्रभावित; मरने वालों की संख्या 90 पहुंची