Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu News: एन्नोर में केमिकल फैक्ट्री से अमोनिया गैस का रिसाव, कई लोगों ने की बेचैनी की शिकायत

Tamil Nadu News गैस रिसाव को लेकर एक अधिकारी ने जानकारी दी की एन्नोर में एक उप-समुद्र (Sub-sea) पाइप में अमोनिया गैस रिसाव का पता चला। इस पर ध्यान दिया गया और रोका गया। उत्पादन प्रमुख का कहना है कि रिसाव के कारण तेज गंध आई और पांच लोगों को बेचैनी महसूस हुई और उन्हें स्वास्थ्य सुविधा में स्थानांतरित कर दिया गया। वे अब ठीक हैं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 27 Dec 2023 08:37 AM (IST)
Hero Image
तमिलनाडु के एन्नोर में एक निजी रासायनिक कारखाने में हुआ अमोनिया गैस रिसाव (फोटो-ANI)

एएनआई, तमिलनाडु। तमिलनाडु के एन्नोर में एक निजी रासायनिक कारखाने में अमोनिया गैस रिसाव होने की खबर सामने आ रही है। एन्नोर में एक निजी रासायनिक कारखाने में अमोनिया गैस रिसाव के बाद कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले को लेकर एक अधिकारी ने जानकारी दी की एन्नोर में एक उप-समुद्र पाइप में अमोनिया गैस रिसाव का पता चला। इस पर ध्यान दिया गया और रोका गया। उत्पादन प्रमुख का कहना है कि रिसाव के कारण तेज गंध आई और पांच लोगों को बेचैनी महसूस हुई और उन्हें स्वास्थ्य सुविधा में स्थानांतरित कर दिया गया। वे अब ठीक हैं।

अवाडी के संयुक्त आयुक्त विजयकुमार ने एक्स पर पोस्ट किया, "घबराने की कोई जरूरत नहीं है। स्थिति स्थिर है। एन्नोर में अब गैस (अमोनिया) का रिसाव नहीं हुआ है। लोग आश्वस्त हैं और घर वापस आ गए हैं। चिकित्सा और पुलिस टीमें मौजूद हैं।"

यह भी पढ़ें- Train and Flight Delay: लो विजिबिलिटी ने रोक दी इन ट्रेनों की रफ्तार, कई फ्लाइट्स भी डायवर्ट; घर से निकलने से पहले देखें लिस्ट