Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mia Khalifa: धार्मिक उत्सव की होर्डिंग में लगी मिया खलीफा की फोटो, सिर पर रखे दिखीं दूध का बर्तन; यहां का है मामला

शायद ही कोई ऐसा हो जो मिया खलीफा को न जानता हो। ऐसे में उनकी तस्वीर का एक धार्मिक उत्सव की होर्डिंग में लगना चर्चा का विषय बनना लाजिमी है। जिसने भी यह होर्डिंग देखी वह हैरान रह गया। देखते ही देखते होर्डिंग की फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और होर्डिंग को हटवाया।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Thu, 08 Aug 2024 09:49 PM (IST)
Hero Image
होर्डिंग में लगी मिया खलीफा की तस्वीर। ( फोटो- आईएएनएस)

डिजिटल डेस्क/आईएएनएस। तमिलनाडु में एक होर्डिंग में मिया खलीफा की फोटो लगाने का मामला सामने आया है। अब होर्डिंग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह होर्डिंग तमिलनाडु के कुरुविमलाई में आदी पेरुक्कु उत्सव के लिए लगाई गई थी। इसमें मिया खलीफा पारंपरिक दूध का बर्तन लिए दिख रही हैं। हालांकि बाद में मगराल पुलिस ने होर्डिंग को हटवा दिया है।

यह भी पढ़ें: Mia Khalifa ने बिस्तर पर बिना कपड़ों के ली बोल्ड मिरर सेल्फी, दिखने लगा...

बता दें कि धार्मिक उत्सव से जुड़ी होर्डिंग में मिया खलीफा की तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। होर्डिंग पर आधार कार्ड की तर्ज पर आठ और फोटोज को लगाया गया है। इनमें स्थानीय लोगों की तस्वीरें थीं। इंटरनेट मीडिया में वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत होर्डिंग को हटवाया और कार्रवाई शुरू कर दी है।

कौन हैं मिया खलीफा?

मिया खलीफा पूर्व एडल्ट स्टार हैं। उनका जन्म लेबनान की राजधानी बेरुत में हुआ है। खलीफा ने 2014 में एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि कुछ समय ही उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया। अब मिया खलीफा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं। उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं। मिया ने टेक्सास विश्वविद्यालय से इतिहास में स्नातक की डिग्री भी हासिल की है।

यह भी पढ़ें:  मिया खलीफा ने साढ़े ₹5 लाख की ड्रेस पहन 'लचकाई' कमर, फैंस के उड़े होश!