Move to Jagran APP

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी; वेडिंग डेस्टिनेशन है बेहद खास

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बोटे अनंत अबानी की शादी की तारीफ की जानकारी सामने आई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख और जगह की जानकारी सामने आई है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी।शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 30 May 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई हो होगी।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, मुंबई। Anant Ambani Radhika Merchant Wedding। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख और जगह की जानकारी सामने आई है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी।शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से की जाएगी।

मुख्य विवाह समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह समारोह के साथ शुरू होंगे। शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा। रविवार, 14 जुलाई को मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन होगा।

प्री-वेडिंग फंक्शन्स में लगा था सितारों का मेला

शादी से पहले गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया गया था। इस फंक्शन्स में दुनियाभर के कई नामी-गिरामी हस्तियों को बुलाया गया था।

इन हस्तियों को मिल सकता है निमंत्रण 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर विदेशी मेहमान तक शामिल होंगे। उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट में शाह रुख खान-सलमान खान, बच्चन परिवार, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, कटरीना कैफ सहित कई सितारों के नाम शामिल हैं।

सके अलावा बिल गेट्स से लेकर मार्क जुकरबर्ग, लैरी फिंक, स्टेफेन स्च्वार्ज्मन, बॉब इगेर, इवांका ट्रंप सहित कई विदेशी मेहमान भी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए इंडिया आ सकते हैं।

यूरोप में हो रही दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन

बताते चलें कि अनंत अंबानी और उनकी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन यूरोप में हो रहा है। क्रूज पर कपल शादी से पहले ग्रैंड पार्टी एन्जॉय कर रहा है।

सोशल मीडिया पर अंबानी फैन पेज से एक वीडियो सामने आया है, जो अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग का बताया जा रहा है। अंबानी अपडेट के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गये वीडियो में अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट ब्वॉयज (Backstreet Boys) परफॉर्म करती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से पहली झलक आई सामने, 'बैकस्ट्रीट ब्वॉयज' की परफॉर्मेंस से जमी महफिल