Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani Wedding: अन्न सेवा से शुरू हुई अनंत अंबानी के विवाह पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत, 51 हजार लोगों को परोसा जाएगा खाना

उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा से हुई। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में मुकेश अंबानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा। राधिका की नानी और मां-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Thu, 29 Feb 2024 02:30 AM (IST)
Hero Image
अन्न सेवा से शुरू हुई अनंत अंबानी के विवाह पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत। (Photo Credit-Instagram)

जेएनएन, नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा से हुई। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा।

राधिका की नानी और मां-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जा रहा है जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।

स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद लेने के लिए अन्न सेवा

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद लेने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया है।

अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी

भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांधा। अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी है।

ये भी पढ़ें: ADR Report: राष्ट्रीय दलों की आय 3077 करोड़ रुपये, जानिए कितनी है भाजपा-कांग्रेस की हिस्सेदारी