Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahua Moitra: महुआ की शिकायत करने वाले अनंत ने बताया जान को खतरा, कही ये बात

दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि 14 अक्टूबर को महुआ के खिलाफ शिकायत करने के कारण जय अनंत देहाद्राई की जान को खतरा हो गया है। उन्होंने दावा किया कि गत 19 अक्टूबर को शिकायत वापस लेने के लिए उन पर दबाव बनाने का सीधा प्रयास किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 22 Oct 2023 03:54 AM (IST)
Hero Image
महुआ की शिकायत करने वाले अनंत ने बताया जान को खतरा

आइएएनएस, नई दिल्ली। धन लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों से घिरीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के पूर्व मित्र और सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने उनसे अपनी जान को खतरा बताया है। देहाद्राई ने ही सीबीआइ और भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को पत्र लिखकर महुआ पर आरोप लगाए थे।

दोनों शिकायतों को बिना शर्त वापस लेने के लिए कहा गया

दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि 14 अक्टूबर को महुआ के खिलाफ शिकायत करने के कारण उनकी जान को खतरा हो गया है। उन्होंने दावा किया कि गत 19 अक्टूबर को शिकायत वापस लेने के लिए उन पर दबाव बनाने का सीधा प्रयास किया गया। उनसे महुआ के खिलाफ दोनों शिकायतों को बिना शर्त वापस लेने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें- मोइत्रा की संसदीय लॉगिन आईडी का इस्तेमाल दुबई में तब किया गया जब वह भारत में थीं: भाजपा सांसद निशिकांत दुबे

पुलिस में दो पूरी तरह से फर्जी शिकायतें दर्ज कराईं

कहा गया कि शिकायतें वापस ले लूं तो महुआ मेरे पालतू कुत्ते हेनरी को वापस कर देंगी। उन्होंने पत्र में महुआ मोइत्रा द्वारा अपने विरोधियों को डराने-धमकाने का भी उल्लेख किया है। बताया है कि पिछले महीने मोइत्रा ने पालतू कुत्ते हेनरी को जबरन हथियाने का प्रयास किया था। उन्होंने पुलिस में दो पूरी तरह से फर्जी शिकायतें दर्ज कराईं। किसी न किसी तरह से हेनरी पर दावा छोड़ने के लिए मुझे धमकाया गया।