Move to Jagran APP

Andhra Pradesh: मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश ने लगाया जनता दरबार, फरियाद सुन अधिकारियों को दिए निर्देश

आंध्र प्रदेश के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री नारा लोकेश ने लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र मंगलागिरी में जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। कार्यक्रम के लिए निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए और लोकेश को अपनी समस्याएं सुनाईं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Published: Sun, 16 Jun 2024 03:26 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2024 03:26 PM (IST)
आंध्र प्रदेश के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री नारा लोकेश ने लोगों की समस्याओं के लिए रविवार को जनता दरबार लगाया।

आईएएनएस, अमरावती। आंध्र प्रदेश के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री नारा लोकेश ने लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र मंगलागिरी में जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे।

कार्यक्रम के लिए निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए और लोकेश को अपनी समस्याएं सुनाईं। आंध्र प्रदेश वेलुगु शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों ने लोकेश से अपील की, कि अनुबंध के आधार पर काम कर रहे 2,193 कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित किया जाए। एक छात्र जगदीश ने मंत्री से नुज्विद कॉलेज को शुल्क प्रतिपूर्ति बकाया चुकाने के लिए कदम उठाने की अपील की, ताकि वह कॉलेज से अपना पॉलिटेक्निक प्रमाण पत्र वापस ले सके।

आचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय के गैर-शिक्षण कर्मचारी चाहते थे कि उनकी सेवानिवृत्ति की आयु 62 वर्ष कर दी जाए। ताड़ेपल्ली के के. किरण बाबू अपने और अपनी बहन, मौनिका, जो एमबीए कर चुकी थी, के लिए रोजगार चाहते थे। ताड़ेपल्ली के एक दिव्यांग छात्र बी. श्रीनिवास राव ने लोकेश को बताया कि हालांकि वह अब 40 वर्ष के हो चुके हैं, लेकिन उन्हें अब तक किसी भी तरह का रोजगार नहीं मिला है और वे चाहते हैं कि उन्हें किसी तरह की आजीविका उपलब्ध कराई जाए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.