Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh: अब जेल में चंद्रबाबू नायडू के मिलेगी AC की सुविधा, कोर्ट ने दी अनुमति

समाचार एजेंसी पीटीआई की खबर के मुताबिक 73 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री के वकीलों ने दायर याचिका में कहा कि सरकारी अस्पताल राजमहेंद्रवरम के डॉक्टरों की टीम की रिपोर्ट के मद्देनजर यह अत्यंत आवश्यक है कि याचिकाकर्ता को जल्द से जल्द उनके कमरे में एयर कंडीशनिंग की सुविधा प्रदान की जाए ताकि उसकी त्वचा से जुड़ी समस्या को बढ़ने से रोका जाए।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 15 Oct 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
कोर्ट ने जेल में बंद चंद्रबाबू नायडू के लिए AC की सुविधा की अनुमति दी (file photo)

पीटीआई, अमरावती (आंध्र प्रदेश)। एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू (N. Chandrababu Naidu) को राजामहेंद्रवरम केंद्रीय जेल में एयर कंडीशनिंग सुविधा की अनुमति दे दी है। गौरतलब है कि वह कौशल विकास निगम घोटाला ( Skill Development Corporation scam) मामले में कथित संलिप्तता के लिए इसी जेल में बंद हैं।

चंद्रबाबू नायडू का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों की एक टीम ने शनिवार को विजयवाड़ा एसीबी कोर्ट में टीडीपी सुप्रीमो के लिए एयर कंडीशनिंग सुविधा के लिए याचिका दायर की।

यह भी पढ़ेंः Andhra Pradesh: अमरावती रिंग रोड मामले में एन. चंद्रबाबू नायडू को मिली राहत, उच्च न्यायालय ने दी अग्रिम जमानत

समाचार एजेंसी पीटीआई की खबर के मुताबिक, 73 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री के वकीलों ने दायर याचिका में कहा कि, सरकारी अस्पताल, राजमहेंद्रवरम के डॉक्टरों की टीम की रिपोर्ट के मद्देनजर यह अत्यंत आवश्यक है कि याचिकाकर्ता को जल्द से जल्द उनके कमरे में एयर कंडीशनिंग की सुविधा प्रदान की जाए, ताकि उसकी त्वचा से जुड़ी समस्या को बढ़ने से रोका जाए।