Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'युवाओं का दिमाग...' 8 साल की बच्ची से नाबालिगों द्वारा दुष्कर्म मामले पर भड़के डिप्टी सीएम पवन कल्याण

Andhra Pradesh DCM Pawan Kalyan डिप्टी सीएम पवन कल्याण ने कहा कि यह खबर जानकर मुझे गहरा सदमा लगा है। यहां तक ​​कि अपराधी भी नाबालिग हैं। यह मेरे लिए काफी परेशान करने वाली खबर है। यह शारीरिक शिक्षा के बारे में नहीं है बल्कि युवाओं का दिमाग भ्रष्ट हो रहा है। युवाओं के दिमाग कई वजहों से खराब हो रहे हैं।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Fri, 12 Jul 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
हमारी संस्कृति को युवाओं तक पहुंचाया जाना चाहिए- पवन कल्याण (फोटो, एक्स)

एएनआई, अमरावती। आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में 8 साल की बच्ची के साथ उसके ही स्कूल के सीनियर छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। सभी आरोपी छात्रों की उम्र 12 से 13 साल की है। इस मामले में आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण का बयान आया है। उन्होंने कहा कि यक खबर सुनकर गहरा सदमा लगा है।

डिप्टी सीएम पवन कल्याण ने कहा, "यह खबर जानकर मुझे गहरा सदमा लगा है। यहां तक ​​कि अपराधी भी नाबालिग हैं। यह मेरे लिए काफी परेशान करने वाली खबर है। यह शारीरिक शिक्षा के बारे में नहीं है, बल्कि युवाओं का दिमाग भ्रष्ट हो रहा है। युवाओं के दिमाग कई वजहों से खराब हो रहे हैं।"

हमारी संस्कृति को युवाओं तक पहुंचाया जाना चाहिए- कल्याण

पवन कल्याण ने कहा कि इस मामले में स्कूल स्तर पर ही कड़ी सजा के साथ निपटा जाएगा, मुझे लगता है कि हमारी संस्कृति को युवाओं तक पहुंचाया जाना चाहिए।

— ANI (@ANI) July 12, 2024

छात्रा रविवार से ही लापता थी बच्ची

नंदयाला जिले के पुलिस अधीक्षक के. रघुवीर रेड्डी ने बताया कि रविवार को पार्क में खेल रही नाबालिग बच्ची के साथ लड़कों ने दुष्कर्म किया फिर उसे मुचुमरी लिफ्ट सिंचाई नहर में धक्का दे दिया। तीसरी कक्षा की छात्रा रविवार से ही लापता थी। उसके पिता ने एक लोकल पुलिस थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत की थी।

पकड़े जाने के डर से बच्ची की हत्या कर दी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी छात्रों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बच्ची को पार्क में खेलते हुए देखा और उसके साथ खेलने लगे। इसके बाद वो मुचुमरी नहर के पास एक सुनसान जगह पर बच्ची को ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने पकड़े जाने के डर से बच्ची की हत्या करके शव को नहर में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें: Lizard In Breakfast: मॉडल स्कूल के खाने में मिली छिपकली को लेकर शिक्षा मंत्रालय सख्त, तेलंगाना सरकार को दी ये सलाह