Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh: विशाखापत्तनम में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल

विशाखापत्तनम में संगम सरत थिएटर के पास बुधवार को स्कूल जाते समय ऑटो-रिक्शा और लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल हो गए। घटना शहर के संगम शरत थिएटर के पास की है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ऑटो-रिक्शा बच्चों को स्कूल ले जा रहा था उसी समय लॉरी ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो रिक्शा पलट गया जिससे बच्चे घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
विशाखापत्तनम में स्कूल जाते समय ऑटो-रिक्शा और लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल हो गए।

एएनआई, विशाखापत्तनम। विशाखापत्तनम में संगम सरत थिएटर के पास बुधवार को स्कूल जाते समय ऑटो-रिक्शा और लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल हो गए। घटना शहर के संगम शरत थिएटर के पास की है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ऑटो-रिक्शा बच्चों को स्कूल ले जा रहा था, उसी समय लॉरी ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो रिक्शा पलट गया, जिससे बच्चे घायल हो गए।

डीसीपी श्रीनिवास राव ने कहा कि संगम सरत थिएटर के पास ऑटो-लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इनमें से चार को छुट्टी दे दी गई है। तीन छात्रों का इलाज चल रहा है। वहीं, एक छात्र की स्थिति गंभीर है।

घटना का वायरल वीडियो न्यूज एजेंसी पीटीआई ने 'एक्स' पर शेयर किया है। 52 सेकेंड का वीडियो काफी दहला देने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे लॉरी से स्कूल सवार बच्चों के ऑटो की टक्कर हो गई।

लॉरी और ऑटो की टक्कर साइड से होती है। दोनों वाहन काफी तेज रफ्तार में होने के कारण ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसी समय स्कूली बच्चे ऑटो के साथ सड़क पर इधर-उधर गिर जाते हैं। कुछ लोग आकर घायल बच्चों की मदद करते हुए दिख रहे हैं, तो कुछ ऑटो के ढांचे को बच्चों के ऊपर से हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jammu: 10 महीने में 955 सड़क हादसे में 149 की मौत, छह माह में यातायात नियम तोड़ने पर डेढ़ लाख से ज्यादा चालकों के काटे चालान

— ANI (@ANI) November 22, 2023

यह भी पढ़ें: Gujarat: गोधरा में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों सहित चार लोगों की मौके पर मौत; 11 घायल