Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh: विजयनगरम में सिलेंडर लीक होने से हुआ धमाका, 2 बच्चों सहित परिवार के 5 सदस्य गंभीर रूप से घायल

विजयनगरम जिले के लक्कवारापुकोटा में गैस सिलेंडर विस्फोट (Andhra Pradesh Gas Cylinder Explosion) में तीन बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए। इस हादसे में दो छोटे बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सदस्यों को इलाज के लिए श्रींगवारापुकोटा सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों के साथ अग्निशमन कर्मियों ने घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Sun, 19 Nov 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
विजयनगरम में सिलेंडर लीक होने से हुआ धमाका (Image: Representatives)

एएनआई, विजयनगरम। Gas Blast in Vizianagaram: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के लक्कवारापुकोटा में रविवार को बड़ा हादसा हो गया है। यहां गैस सिलेंडर विस्फोट में तीन बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए।

अग्निशमन अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लक्कवारापुकोटा में एक गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया, जिससे दो छोटे बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों के साथ अग्निशमन कर्मियों ने घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

कैसे हुआ हादसा?

घायल सदस्यों को इलाज के लिए श्रींगवारापुकोटा सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। अग्निशमन अधिकारी के अनुसार, घर के मालिक को गैस के रिसाव का एहसास नहीं हुआ और उसने दरवाजे खोले बिना ट्यूबलाइट चालू कर दी, जिससे घर में विस्फोट हो गया।

NOTE: खबर अपडेट की जा रही है..