Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh: नेल्लोर में बड़ा सड़क हादसा, एक शख्स की मौत; MLC पर्वतारेड्डी चंद्रशेखर रेड्डी समेत दो घायल

नेल्लोर पूर्व रायलसीमा एमएलसी की कार विजयवाड़ा से नेल्लोर जा रही थी उसी दौरान वह दगडर्थी में एक लॉरी से टकरा गई। गंभीर रूप से घायल एमएलसी को तुरंत नेल्लोर अपोलो अस्पताल में एडमिट कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया है कि फिलहाल उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। उनके सचिव की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर और एमएलसी को चोटें आई हैं।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Fri, 05 Jan 2024 09:40 AM (IST)
Hero Image
लॉरी से कार की टक्कर होने से एक शख्स की मौत (फाइल फोटो)

एएनआई, नेल्लोर (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में शुक्रवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और एमएलसी पर्वतारेड्डी चंद्रशेखर रेड्डी समेत दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और आगे की जांच कर रही है।

लॉरी से टकराई गाड़ी

नेल्लोर पूर्व रायलसीमा एमएलसी की कार विजयवाड़ा से नेल्लोर जा रही थी, उसी दौरान वह दगडर्थी में एक लॉरी से टकरा गई। एमएलसी के सहायक वेंकटेश्वरलू की मौके पर ही मौत हो गई और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ही आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और घायलों की मदद की।

घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती

गंभीर रूप से घायल एमएलसी को तुरंत नेल्लोर अपोलो अस्पताल में एडमिट कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया है कि फिलहाल उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। इंस्पेक्टर श्रीनिवास राव ने कहा कि एमएलसी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, उनके सचिव की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर और एमएलसी को चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: Hit and Run Law: असम के वाहन चालकों ने नए प्रावधानों के विरोध 48 घंटे की हड़ताल का किया आह्वान

फिलहाल, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें: मेवात सेक्सटार्शन तो झारखंड वेरिफिकेशन साइबर अपराध का केंद्र, साइबर अपराध हेल्पलाइन नंबर 1930 पर प्रति दिन दर्ज हो रही हैं 45-50 हजार शिकायतें