Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh: हेड कांस्टेबल ने पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या की, खुद भी की आत्महत्या

आंध्र प्रदेश के कडप्पा के हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कडप्पा में आंध्र प्रदेश पुलिस के 1993 बैच के एक 55 साल के हेड कांस्टेबल ने कथित तौर पर अपने परिवार के तीन सदस्यों- पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गुरुवार (5 अक्टूबर) को बताया कि इसके बाद हेड कांस्टेबल ने खुद को भी गोली मार ली।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Thu, 05 Oct 2023 01:16 PM (IST)
Hero Image
पुलिस स्टेशन से पिस्तौल-गोलियां लेकर घर गया था हेड कांस्टेबल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, कडप्पा। आंध्र प्रदेश के कडप्पा के हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कडप्पा में आंध्र प्रदेश पुलिस के 1993 बैच के एक 55 साल के हेड कांस्टेबल ने कथित तौर पर अपने परिवार के तीन सदस्यों- पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गुरुवार (5 अक्टूबर) को बताया कि इसके बाद हेड कांस्टेबल ने खुद को भी गोली मार ली।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना पूरी तरह से व्यक्तिगत कारणों से है और यह मामला गुरुवार की सुबह सामने आया है। पुलिस ने हेड कांस्टेबल के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

पुलिस स्टेशन से पिस्तौल-गोलियां लेकर घर गया कांस्टेबल

कडप्पा के उप-संभागीय पुलिस अधिकारी मोहम्मद शरीफ ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "हेड कांस्टेबल का नाम वेंकटेश्वरलु है और वह कडप्पा दो टाउन पुलिस स्टेशन में एक लेखक के तौर पर काम कर रहा था। उसने बुधवार रात रात 11 बजे तक काम किया और पुलिस स्टेशन से एक पिस्तौल और कुछ गोलियां लीं और अपने घर चला गया।"

कडप्पा के एसपी ने वेंकटेश्वरलु के घर का दौरा किया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वेंकटेश्वरलु की सबसे बड़ी बेटी लगभग 20 साल की, ग्रेजुएशन फर्स्ट इयर में थी, जबकि छोटी बेटी 10वीं क्लास में थी। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल की पत्नी लगभग 45 साल की थी। कडप्पा के पुलिस अधीक्षक सिद्दार्थ कौशल ने वेंकटेश्वरलु के घर का दौरा किया।

सूत्रों के मुताबिक, हेड कांस्टेबल शेयर बाजार के कारोबार में पैसा हार गया था और कुछ पारिवारिक समस्याओं से भी जूझ रहा था। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर के इंफाल में फिर से भड़की हिंसा, प्रदर्शनकारियों ने दो घरों में लगाई आग