Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेश के बापटला में दर्दनाक सड़क हादसा, लॉरी और ऑटो रिक्शा की टक्कर में पांच लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले (Road Accident in Bapatla) में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार ऑटो रिक्शा और लॉरी (Lorry and Auto Rickshaw Accident)के बीच हुई जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा गुंटूर-कुर्नूल राजमार्ग (Guntur-Kurnool highway) पर हुआ।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sun, 03 Sep 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
Accident: आंध्र प्रदेश के बापटला में दर्दनाक सड़क हादसा (फाइल फोटो)

बापटला, एजेंसी। आंध्र प्रदेश के बापटला जिले (Road Accident in Bapatla) में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, ऑटो रिक्शा और लॉरी (Lorry and Auto Rickshaw Accident)के बीच हुई जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा गुंटूर-कुर्नूल राजमार्ग (Guntur-Kurnool highway) पर हुआ।

एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे मृतक

दरअसल, ऑटो रिक्शा में करीब सात लोग सवार थे, जो एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान ऑटो रिक्शा जब बापटला के गुंटूर-कुर्नूल राजमार्ग पर पहुंचा तो संथामागुलुरु गांव के पास उसकी टक्कर एक लॉरी से हो गई। दोनों के बीच भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। ये हादसा सुबह करीब 4:30 के बीच हुआ।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल हुए दो लोगों को नरसरावपेटा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

पुलिस अधीक्षक ने किया घटनास्थल का दौरा

बापटला जिले के पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि सड़क पर गड्ढों से बचने के लिए लॉरी चालक ने अचानक गाड़ी को दाहिनी ओर मोड़ दिया था। तभी दूसरी दिशा से एक ऑटो आ रहा था, जिसमें सवारियां मौजूद थी। इसी दौरान दोनों की टक्कर हुई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है।

लॉरी चालक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

अधिकारी के मुताबिक, ऑटो रिक्शा सात लोगों को लेकर मरकापुर में एक शादी समारोह से वापस लौट रहा था। पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 304 के तहत लॉरी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि, लॉरी चालक घटना के बाद से ही फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।