Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh: नेल्लोर में टीएसआरटीसी बस और लॉरी की टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत; 7 अन्य की हालत गंभीर

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले गुडलुरु मंडल के मोचेरला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को सड़क हादसा हुआ है। घटना सुबह के समय घटी जब हैदराबाद से तिरूपति जा रही एक टीएसआरटीसी बस ( TSRTC bus collided ) एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक की जान चली गई जिसकी पहचान बस चालक विनोद के रूप में हुई है। वहीं सात अन्य गंभीर रूप से घायल हुए है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 07 Jan 2024 01:23 PM (IST)
Hero Image
नेल्लोर में टीएसआरटीसी बस और लॉरी की टक्कर (Image: representative)

एएनआई, नेल्लोर। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले गुडलुरु मंडल के मोचेरला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को सड़क हादसा हुआ है। यहां तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) की बस और एक ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, सात अन्य घायल हो गए। पीड़ित की पहचान बस चालक विनोद के रूप में हुई है।

यह घटना सुबह के समय घटी जब हैदराबाद से तिरूपति जा रही एक टीएसआरटीसी बस एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक की जान चली गई, जिसकी पहचान बस चालक विनोद के रूप में हुई है। वहीं, सात अन्य गंभीर रूप से घायल हुए है। घायल यात्रियों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

टीएसआरटीसी बस का अगला हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

मोचेरला गांव के पास सुबह-सुबह मिरयालागुडा डिपो की एक लग्जरी बस और अनाज ले जा रहे ट्रक के बीच टक्कर हुई। टक्कर के कारण टीएसआरटीसी बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

गुडलूर के उप-निरीक्षक प्रसाद ने कहा, 'अधिकारी उन परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं जिनके कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह दुखद घटना हुई।'सात घायल यात्रियों, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है, को तुरंत चिकित्सा के लिए नेल्लोर अपोलो अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: Karnataka: तुरुवेकेरे में तेज रफ्तार कार ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, 2 की ऑन द स्पॉट मौत; एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

यह भी पढ़ें: Karnataka: बेंगलुरु-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो खड़ी कारों में जा घुसी तेज रफ्तार ट्रक; 4 की मौत