Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu: तमिलनाडु में नाराज प्रेमी ने महिला को जलाकर मार डाला, पहले जंजीरों से बांधकर दी यातनाएं; शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर उठाया खौफनाक कदम

चेन्नई में एक महिला तकनीकी विशेषज्ञ को एक ट्रांसमैन ने जंजीरों से बांध दिया और जलाकर मार डाला। 25 वर्षीय आर नंदिनी का आधा जला हुआ शव शनिवार रात को थलंबूर में बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार महिला को जंजीरों से बांधा गया था और उसकी गर्दन हाथ और पैर पर ब्लेड से गहरी चोटें लगी थीं। पुलिस ने रविवार को 27 वर्षीय एक ट्रांसमैन वेत्रिमारन को गिरफ्तार किया।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 25 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
चेन्नई में एक महिला तकनीकी विशेषज्ञ को एक ट्रांसमैन ने जंजीरों से बांध दिया और जलाकर मार डाला

आइएएनएस, चेन्नई। चेन्नई में एक महिला तकनीकी विशेषज्ञ को एक ट्रांसमैन ने जंजीरों से बांध दिया और जलाकर मार डाला। 25 वर्षीय आर नंदिनी का आधा जला हुआ शव शनिवार रात को थलंबूर में बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार, महिला को जंजीरों से बांधा गया था और उसकी गर्दन, हाथ और पैर पर ब्लेड से गहरी चोटें लगी थीं। पुलिस ने रविवार को 27 वर्षीय एक ट्रांसमैन वेत्रिमारन को गिरफ्तार किया, जिसने कथित तौर पर अपना प्रस्ताव ठुकराने पर महिला की हत्या की है।

इस कारण कर दी हत्या

आरोपित वेत्रिमारन और मृतक नंदिनी मदुरै के निवासी हैं और पिछले कुछ महीनों से दोनों थोरईपक्कम में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम कर रहे थे। वे दोस्त बन गए और बाद में प्यार हो गया।

हालांकि, हाल ही में जब वेत्रिमारन ने नंदिनी को अपनी जेंडर पहचान के बारे में बताया और उसके सामने प्रस्ताव रखा, तो उसने उसे ठुकरा दिया। इसके बाद नंदिनी ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ रिश्ता शुरू कर दिया था और इससे वेट्रिमरन नाराज हो गया था। उसने बदला लेने के लिए नंदनी की हत्या कर दी।