Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बदला लेने के सुर में नजर आया पाकिस्तान पहुंची अंजू का पति, पत्नी और नसरुल्लाह के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

पाकिस्तान पहुंची अंजू के पति अरविंद ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी नसरुल्लाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कई धाराओं के तहत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने अरविंद के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। इन दिनों अंजू और नसरुल्लाह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariUpdated: Sat, 05 Aug 2023 02:30 PM (IST)
Hero Image
अंजू के पति ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अब उसके पति अरविंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे पाकिस्तान ले जाने के उकसाया गया है। इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस द्वारा दी गई है। फिलहाल, पुलिस ने अरविंद के बयान के आधार पर केस दर्ज कर  लिया है।

अरविंद ने पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

अंजू के पाकिस्तान जाने के करीब 15 दिन बाद अब अंजू का पति अरविंद पुलिस थाने पहुंच गया है। उसने पत्नी अंजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।अरविंद ने अंजू के खिलाफ शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी कर धोखा देने और पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल पर धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

कई धाराओं के तहत शिकायत दर्ज

भिवाड़ी के एएसपी सुजीत शंकर ने कहा, "अंजू के पति अरविंद ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे पाकिस्तान जाने के लिए उकसाया गया था। हमने IPC की धारा 366, 494, 500, 506 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। FIR में अंजू और नसरुल्लाह का नाम शामिल है।"

झूठ बोलकर पहुंची पाकिस्तान

अंजू के पति ने कुछ समय पहले कहा था कि वह जयपुर का नाम लेकर पाकिस्तान पहुंच गई। अरविंद ने कहा था, "मेरी पत्नी मुझे झूठ बोलकर भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंच गई है। उसने मुझसे कहा था कि वो जयपुर अपनी सहेली के पास जा रही है। 4 दिन तक मेरी उससे व्हाट्सअप के जरिए बात हुए, लेकिन रविवार को मुझे पता चला कि वो जयपुर नहीं, बल्कि पाकिस्तान पहुंच गई है।"

नौकरी का बहाना देकर बनवाया पासपोर्ट

अरविंद ने बताया कि अंजू से उसकी शादी 2007 में हुई थी और तब से वो और अंजू साथ रह रहे थे। दोनों भिवाड़ी में ही प्राइवेट कंपनियों में जॉब करते थे और उनके 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है। अंजू ने 2020 में ही विदेश में नौकरी के लिए अप्लाई करने की बात कहकर अपना पासपोर्ट बनवा लिया था।

धर्म परिवर्तन करके नसरुल्लाह से शादी

दरअसल, अंजू ने पाकिस्तान पहुंचकर अपने फेसबुक दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली है और लगातार इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। पाक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन अपने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे, जिनमें दोनों साथ घूमते हुए और खाना खाते नजर आ रहे हैं।