Move to Jagran APP

Shehla Rashid: शेहला रशीद ने PM मोदी को कहा शुक्रिया, क्या भाजपा में हो रही हैं शामिल? खुद दिया यह जवाब

क्या जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने वाली हैं? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के श्रीनगर दौरे के बीच शेहला रशीद ने इस सवाल से पर्दा उठा दिया। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर कहा कि दोस्तों हमें शांति मिली! यह जीवनभर के लिए काफी है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का शुक्रिया भी अदा किया।

By Anurag GuptaEdited By: Anurag GuptaUpdated: Thu, 07 Mar 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद (फोटो: @Shehla_Rashid)

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। क्या जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने वाली हैं? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के श्रीनगर दौरे के बीच गुरुवार को राजनीतिक गलियारों में इस सवाल की बयार आ गई। ऐसे इसलिए भी पूछा जा रहा है, क्योंकि शेहल राशीद पीएम मोदी की कई मौके पर जमकर प्रशंसा कर चुकी हैं और उन्होंने आज भी उनको (पीएम मोदी) शुक्रिया कहा।

शेहला रशीद ने क्या कुछ कहा?

शेहला रशीद ने भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने 'एक्स' पर हैशटैग शुकरानमोदीजी के साथ कहा,

लोग पूछते हैं, क्या आप भाजपा में शामिल होने जा रही हैं? क्या आपको लोकसभा, राज्यसभा मिल रहा है? दोस्तों, हमें शांति मिली! यह जीवनभर के लिए काफी है।

— Shehla Rashid (@Shehla_Rashid) March 7, 2024

यह भी पढ़ें: क्या भाजपा से शेहला रशीद को मिलेगा टिकट? JNU छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष ने दिया यह जवाब

PM मोदी ने रमजान की दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने गुरुवार को आगामी रमजान के पवित्र महीने और महाशिवरात्रि के पर्व के लिए अपनी 'अग्रिम शुभकामनाएं' दीं। शेहला रशीद ने एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा,

अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर आज विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है, क्योंकि वह आज खुलकर सांस ले रहा है। जम्मू-कश्मीर ने अनुच्छेद 370 हटने के बाद की बेड़ियां तोड़ दीं।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के इस काम के बाद आलोचक भी बने फैन, JNU की पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद ने पीएम को लेकर पढ़े कसीदे