Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Army: अरुणाचल प्रदेश में ट्रक खाई में गिरने से बड़ा हादसा, 3 जवान शहीद; चार घायल

Arunachal Pradesh Accident सेना के पूर्वी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल आरसी तिवारी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि बहादुर हवलदार नखत सिंह एनके मुकेश कुमार और जीडीआर आशीष के दुखद निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अरुणाचल प्रदेश में कर्तव्य की पंक्ति में सर्वोच्च बलिदान दिया। भारतीय सेना शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Wed, 28 Aug 2024 09:46 AM (IST)
Hero Image
शहीद जवान सेना की पूर्वी कमान के कर्मी थे। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आईएएनएस, इटानगर। अरुणाचल प्रदेश के सुबनसिरी जिले में एक ट्रक गहरी खाई में गिर गया, जिसमें तीन सैन्यकर्मियों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। इटानगर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में तीनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

शहीद जवान सेना की पूर्वी कमान के कर्मी थे। वहीं, पूर्वी कमान ने अपने कर्मियों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। शहीदों की पहचान हवलदार नखत सिंह, नायक मुकेश कुमार और ग्रेनेडियर आशीष के रूप में हुई है।

सेना शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है

सेना के पूर्वी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल आरसी तिवारी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि बहादुर हवलदार नखत सिंह, एनके मुकेश कुमार और जीडीआर आशीष के दुखद निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं, जिन्होंने अरुणाचल प्रदेश में कर्तव्य की पंक्ति में सर्वोच्च बलिदान दिया। भारतीय सेना शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है।

ये भी पढ़ें: 'मैं CJI चंद्रचूड़ बोल रहा हूं, 500 रुपये भेजो', अब चीफ जस्टिस के नाम पर ठगी की कोशिश; SC ने खुद लिया एक्शन