Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Assam: भाजपा की महिला नेता ने की आत्महत्या, किराएदार के साथ वायरल हुई थी अंतरंग तस्वीरें

असम में भाजपा की एक महिला नेता ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह किराएदार के साथ उसकी अंतरंग तस्वीरों का ऑनलाइन लीक होना बताया जा रहा है। किराएदार भी भाजपा का ही सदस्य है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक की पहचान इंद्राणी तहबिलदार के रूप में हुई है। तहबिलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

By AgencyEdited By: Achyut KumarUpdated: Sat, 12 Aug 2023 01:20 PM (IST)
Hero Image
असम में अंतरंग तस्वीरें वायरल होने के बाद भाजपा की महिला नेता ने की आत्महत्या

गुवाहाटी, आइएएनएस। असम में भाजपा की एक महिला नेता ने पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता के साथ अपनी कुछ अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार रात गुवाहाटी के बामुनिमैदाम इलाके में हुई।

मृतक की पहचान राज्य भाजपा की प्रमुख सदस्य इंद्राणी तहबिलदार के रूप में हुई है। तहबिलदार ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष का पद संभाला था।

ऑनलाइन लीक हुई अंतरंग तस्वीरें

सूत्रों के मुताबिक, तहबिलदार एक अन्य भाजपा नेता के साथ विवाहेतर संबंध में शामिल हो गए, जो उसके घर पर किरायेदार के रूप में रहता था। कथित जोड़े की कुछ तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन लीक हो गईं। आरोप है कि महिला बीजेपी नेता ने अपनी अंतरंग तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

पुलिस कर रही घटना की जांच

मध्य गुवाहाटी के डीसीपी दीपक चौधरी ने आइएएनएस से बात करते हुए कहा, ''पुलिस घटना की जांच कर रही है।' इसे अप्राकृतिक मौत माना गया है।

दीपक चौधरी ने कहा, ''हालांकि, अभी तक हमें किसी अन्य व्यक्ति के साथ मृतक महिला की अंतरंग तस्वीरें लीक होने के संबंध में ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन हम हर पहलू पर गौर कर रहे हैं।'' तहबिलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है।