Move to Jagran APP

Assam CM: लंच में खाने की वैरायटी देखकर भड़के असम के CM हिमंत सरमा, डिप्टी कमिश्नर की लगाई क्लास

नाराजगी जताते हुए सीएम सरमा ने डिप्टी कमिश्नर को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि 27 जून को नलबाड़ी में आयोजित कैबिनेट बैठक के दौरान शाकाहारी खाने की व्यवस्था करने के लिए कार्यालय से बार-बार निर्देश दिए गए थे इसके बावजूद आपने निर्देशों का पालन नहीं किया। इसके बजाय लंच में खाने के लिए अलग-अलग व्यंजनों की व्यवस्था की गई थी।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Published: Fri, 28 Jun 2024 08:47 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 08:47 PM (IST)
लंच में खाने की पैरायटी देखकर नाराज हुए सीएम। (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को नलबाड़ी के डिप्टी कमिश्नर को अपनी नाराजगी जताई। दरअसल, डिप्टी कमिश्नर ने 7 जून को कैबिनेट की बैठक के दौरान शाकाहारी भोजन के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद कई वैरायटी की भोजन की व्यवस्था की थी। मुख्यमंत्री इसी बात को लेकर नाराज दिखे।

नाराजगी जताते हुए सीएम सरमा ने डिप्टी कमिश्नर को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा, "27 जून को नलबाड़ी में आयोजित कैबिनेट बैठक के दौरान शाकाहारी खाने की व्यवस्था करने के लिए कार्यालय से बार-बार निर्देश दिए गए थे, इसके बावजूद आपने निर्देशों का पालन नहीं किया। इसके बजाय लंच में खाने के लिए अलग-अलग व्यंजनों की व्यवस्था की गई थी। मैं आपकी ओर से इस तरह की कार्रवाई के लिए अपनी नाराजगी जताना चाहता हूं। इसके बाद अब से ऐसे निर्देशों का ईमानदारी से पालन किया जाना चाहिए।"

असम में कैबिनेट की बैठकें अलग-अलग जगहों पर होती हैं

बता दें कि असम में कैबिनेट की बैठकें बारी-बारी से अलग-अलग जगहों पर आयोजित की जाती हैं।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में बुरी फंसी कांग्रेस! CM सिद्दरमैया की कुर्सी पर घमासान, वीरशैव लिंगायत के महंत ने चला 'संकटमोचक' पर दांव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.