Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लालू यादव की हिंदुओं बारे में जानकारी खत्म हो गई, परिभाषा भूल गए हैं..., सीएम हिमंत सरमा ने साधा निशाना

राष्ट्रीय जनता दल ने अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पीएम नरेंद्र मोदी के परिवार पर टिप्पणी वाले बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा अगर लालू यादव बोल रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं तो लालू यादव की हिंदुओं बारे में जो भी जानकारी है वह खत्म हो गई होगी बहुत दिनों से वे हिंदुओं के खिलाफ बोलते-बोलते हिंदू की परिभाषा भूल गए हैं।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Tue, 05 Mar 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव की हिंदुओं बारे में जानकारी खत्म हो गई होगी- सीएम सरमा (फाइल फोटो)

एएनआई, बोंगईगांव। लोकसभा चुनाव से पहले परिवारवाद को लेकर एक बार फिर राजनीतिक बहस छिड़ गई है। राष्ट्रीय जनता दल ने अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पीएम नरेंद्र मोदी के परिवार पर टिप्पणी वाले बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने पलटवार किया है।

सीएम सरमा ने कहा, "अगर लालू यादव बोल रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं तो लालू यादव की हिंदुओं बारे में जो भी जानकारी है वह खत्म हो गई होगी, बहुत दिनों से वे हिंदुओं के खिलाफ बोलते-बोलते हिंदू की परिभाषा भूल गए हैं।"

आपके पास परिवार नहीं है- लालू प्रसाद

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद ने शनिवार को महागठबंध की जन विश्वास रैली को संबोधित करते पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं।"

— ANI (@ANI) March 5, 2024

मैं हूं मोदी का परिवार- पीएम मोदी

वहीं, लालू प्रसाद के इस बयान पर पीएम मोदी ने तेलंगाना के अदिलाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए सोमवार को कहा,"मेरे परिवार को लेकर मेरे ऊपर निशाना साधा गया। लेकिन, अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार।

पीएम मोदी के बयान के बाद भाजपा नेताओं ने मुहिम चलाकर खुद को 'मोदी का परिवार' कहना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Karnataka: 'ये तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है', CM सिद्दरमैया समेत कई कैबिनेट मंत्रियों को आया धमकी भरा मेल