Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Assam News: असम पुलिस ने 14 करोड़ की कीमत के मादक पदार्थ को किया जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

Assam Newsअसम पुलिस ने एक एंबुलेंस से 14 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत के मादक पदार्थ को जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने एंबुलेंस के साथ एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी पुलिस ने कई बार प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा पकड़ा है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Wed, 14 Dec 2022 08:47 AM (IST)
Hero Image
14 करोड़ की कीमत के मादक पदार्थ को किया जब्त (फोटो एएनआइ)

गुवाहाटी (असम), एजेंसी। असम के गुवाहाटी में पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी। जब पुलिस ने एक एंबुलेंस से 14 करोड़ रुपये से अधिक के मादक पदार्थ को जब्त किया है। ज्वाइंट सीपी पार्थ सारथी महंत ने बताया कि पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने देर रात एंबुलेंस की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने एंबुलेंस से 50,000 याबा टैबलेट, 200 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

14 करोड़ के मादक पदार्थ के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

ज्वाइंट सीपी पार्थ सारथी महंत ने बताया कि मादक पदार्थ की कीमत बाजार में करीब 14 करोड़ रुपये है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एंबुलेंस के साथ एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मिराजौल इस्लाम के रूप में हुई है।

— ANI (@ANI) December 14, 2022

आंगलोंग में पुलिस ने पकड़ी थी सात करोड़ की प्रतिबंधित दवा

इससे पहले असम के कार्बी आंगलोंग जिला में पुलिस ने दो ट्रकों से सात करोड़ रुपये की प्रतिबंधित दवा जब्त की थी। इसके अलावा पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस को एक ट्रक से 30,000 याबा गोलियां और दूसरे ट्रक से 757.15 ग्राम हेरोइन बरामद की थी।

पुलिस ने पकड़ा था 400 किलो गांजा

बता दें कि दिसंबर महीने की शुरूआत में पुलिस ने करीमगंज जिले के असम-त्रिपुरा सीमा के पास से 400 किलो गांजा जब्त किया था। जिसकी कीमत 40 लाख रुपये आंकी गई थी। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया था।

Assam News: असम-त्रिपुरा सीमा के पास से पुलिस ने 400 किलो गांजा किया जब्त, कीमत 40 लाख रुपये

Assam News: असम में सात करोड़ की प्रतिबंधित दवा जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार