Move to Jagran APP

भाजपा की जीत के बाद बदले इस मुस्लिम नेता के सुर, कहा- तीसरी बार भी मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री

बदरुद्दीन अजमल अगले आम चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते थे लेकिन असम कांग्रेस नेतृत्व के कड़े प्रतिरोध के कारण AIDUF को विपक्षी I.N.D.I.A ब्लॉक में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने कहा मैंने सोचा था कि कांग्रेस कम से कम तीन राज्यों में तो जीत हासिल करेगी। अगर हम नतीजों पर नजर डालें तो यह स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Mon, 04 Dec 2023 01:44 PM (IST)
Hero Image
मुस्लिम नेता ने किया पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री का दावा

आईएएनएस, गुवाहाटी। तीन राज्यों में बहुमत के साथ भाजपा को मिली जीत के बाद ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के सुर बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत ने साबित कर दिया है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

'नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री'

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अजमल ने सोमवार को मीडिया से कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि भाजपा राज्य चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा, "मैंने सोचा था कि कांग्रेस कम से कम तीन राज्यों में तो जीत हासिल करेगी। अगर हम नतीजों पर नजर डालें तो यह स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।"

कांग्रेस पार्टी पर लगाया आरोप

अजमल ने असम कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा की भी आलोचना करते हुए कहा, "उनके पास असम में पार्टी का नेतृत्व करने की कोई क्षमता नहीं है। उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।" अजमल ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश नेताओं पर बीजेपी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: Mohan Bhagwat: 'सही दिशा में आगे बढ़ रहा देश, जल्द सब ठीक हो जाएगा', लोगों को संबोधित करते हुए बोले मोहन भागवत

अजमल चाहते थे कांग्रेस से गठबंधन

अजमल ने कहा, "असम में कांग्रेस पार्टी बीजेपी की ए टीम बन गई है।" नेताओं को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को बेच दिया गया है। अजमल अगले आम चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते थे, लेकिन असम कांग्रेस नेतृत्व के कड़े प्रतिरोध के कारण, AIDUF को विपक्षी I.N.D.I.A ब्लॉक में शामिल नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें: Winter Session: शीतकालीन सत्र से पहले PM Modi ने विपक्ष को चुनावी शिकस्त पर दी ये खास सलाह