Move to Jagran APP

Bear Attack In Tamil Nadu: कैमरे में कैद हुआ तमिलनाडु में भालू का खतरनाक हमला, 3 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

तमिलनाडु के तेनकाशी में खूंखार भालू एक शख्स पर कहर बनकर टूट पड़ा। देखते ही देखते उसे कई जगह नोच डाला और लहूलुहान कर दिया। यह घटना रविवार को तेनकासी जिले के एक वन क्षेत्र की बताई जा रही है।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Mon, 07 Nov 2022 01:16 PM (IST)
Hero Image
घटना रविवार को तेनकासी जिले के एक वन क्षेत्र की बताई जा रही है

चेन्नई, एजेंसी। तमिलनाडु के एक वन क्षेत्र में भालू के हमले में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि उसे बचाने की कोशिश करने वाले तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए और स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

इस घटने का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रखा है। यह वायरल वीडियो हर किसी के रोंगटे खड़े कर रहा है। वायरल हो रही वीडियो में एक कालू भालू को शख्स पर हमला करते देखा जा रहा है। इस दौरान भालू शख्स के चेहरे और शरीर को नोंचते देखा जा रहा है। जिसे देख यूजर्स सकते में आ गए हैं।

जंगल से गुजर रहे शख्स पर हमला

वन-विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जब शख्स जंगल के एक हिस्से को पार कर रहे थे, उसी दौरान एक भालू ने झाड़ियों से छलांग लगा दी और उस पर हमला कर दिया। इस दौरान भालू ने उनके चेहरे को बूरी तरह से नोंचा। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने मिल कर भालू को भगाने के लिए पत्थर भी फेंके। इसके बाद भी भालू ने शख्स को नहीं छोड़ा।

पुलिस के अनुसार, घायल व्यक्ति जो एक स्थानीय दुकानदार है। व्यक्ति जानवर को देखकर घबरा गया था और उसने अपने दोपहिया वाहन को भालू के ऊपर से टक्कर मार दी थी । भालू ने पहले उस पर झपट्टा मारा और फिर उस पर हमला किया, जिससे वह जमीन पर लेट गया और उसके चेहरे को बुरी तरह से काट लिया। पुलिस ने कहा कि उसे बचाने की कोशिश करने वाले दो लोगों पर भी जानवर ने हमला किया।

यह भी पढ़ें- EWS आरक्षण विवाद से सुर्खियों में आई संवैधानिक पीठ, जानें- कैसे होता है गठन और किन मामलों में देती है फैसला

यह भी पढ़ें- prakash parv पर दिल्ली के इन मशहूर गुरुद्वारों में होगा कीर्तन का आयोजन, भारी संख्या में शामिल होंगे श्रद्धालु