Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru के वीरभद्र नगर के बस डिपो में लगी भीषण आग, 10 बसें जलकर हुईं खाक; देखें VIDEO

बेंगलुरु के वीरभद्र नगर में मौजूद एक बस डिपो में आग लग गई। आग की चपेट में दस बसें आ गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है। बसों में आग लगने के बाद आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Mon, 30 Oct 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
Bengaluru Fire Video: बस डिपो में आग लगने की वजह से कई बसों में आग लग गई।(फोटो सोर्स: एएनआई)

बेंगलुरु, एएनआई। बेंगलुरु के वीरभद्र नगर में मौजूद बस डिपो में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग की चपेट में करीब दस बसें जलकर राख हो गई। जानकारी के मुताबिक, आग की चपेट में करीब 50 बसें आ गई।

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है। कुछ दिनों पहले बेंगलुरु के एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी।

वेल्डिंग मशीन से निकली चिंगारी की वजह से फैली आग

बसों में आग लगने के बाद आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

हालांकि, आग लगने की वजह की सटीक जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है। संदेह है कि  कटिंग और वेल्डिंग मशीन से निकली चिंगारी की वजह से आग फैल गई। वहीं, फायर ऑफिसर ने जनाकारी दी की इस समय हालात काबू में है। 

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु के पब में लगी भीषण आग, मौके पर 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद; जान बचाने के लिए शख्स ने लगाई चौथी मंजिल से छलांग