Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru: ट्रेफिक सिग्नल पर निकाला 'वर्क प्रेशर', गुंडे बुलाकार सहकर्मी को पीटा; कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

बेंगलुरु में बीच ट्रेफिक सिग्नल में कुछ लोगों ने एक शख्स को रॉड से पीट-पीट कर घायल कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने पूर्वी बेंगलुरु से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या की कोशिश का आरोप लगाया गया है। पूरे घटनाक्रम को इंस्टाग्राम यूजर हरिकृष्णन पी ने अपनी कार के डैशबोर्ड कैमरे में कैद किया।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 06 Apr 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
गुंडे बुलाकार सहकर्मी को पीटा (Image: Internet)

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा सुनने या देखने को मिल रहा है, जिससे आम जनता की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे है। पहले एक महिला की कार का पीछा कर रहे तीन लड़कों ने राज्य में सनसनी पैदा कर दी।

वहीं, अब बीच ट्रेफिक सिग्नल में कुछ लोगों ने एक शख्स को रॉड से पीट-पीट कर घायल कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। हालांकि, पुलिस ने पूर्वी बेंगलुरु से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी पर हत्या की कोशिश का आरोप लगाया गया है।

कार के डैशबोर्ड कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

इस पूरे घटनाक्रम को इंस्टाग्राम यूजर हरिकृष्णन पी ने अपनी कार के डैशबोर्ड कैमरे में कैद किया है। उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'आज, बेंगलुरु के कल्याण नगर के पास अपनी ड्राइविंग के दौरान, मैंने एक भयावह घटना देखी जिसने मुझे अंदर तक हिलाकर रख दिया। मुख्य सड़क पर, मैंने देखा कि एक व्यक्ति पर स्टील की रॉड से बेरहमी से हमला किया।'

मामले से जुड़े एक जांच अधिकारी ने एक मीडिया चैनल को बताया कि हमने पीड़िता का पता लगाया, शिकायत ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु पुलिस ने भी घटना के बारे में एक बयान जारी किया।

पांच संदिग्धों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु में एक कार के डैशकैम वीडियो में पांच लोगों के समूह द्वारा एक व्यक्ति पर हमला रिकॉर्ड किया गया था। पांचों संदिग्धों को पुलिस ने पूर्वी बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित और दो आरोपी एक ही कंपनी में काम करते थे और यह हमला आपसी मतभेद के कारण हुआ था।

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, पीड़ित सुरेश बेंगलुरु में एक दूध उत्पाद कंपनी में ऑडिटर के रूप में काम करता है। पांच आरोपियों में से दो उमाशंकर और विनेश भी सुरेश के साथ काम करते हैं। दोनों ने गुंडों को काम पर रखा और उनके साथ मिलकर सुरेश की पिटाई कर दी। दरअसल, आरोपियों ने दावा किया कि पीड़ित सुरेश काम के समय पर उन पर काफी दबाव डालता था।

यह भी पढ़ें:Tamil Nadu: जगंल से भटक कर आवासीय इलाके में घुसे भालू और तेंदुआ, CCTV में कैद पूरी वीडियो; घर से नहीं निकल रहे लोग

यह भी पढ़ें: Kerala में मह‍िला मित्र से मिलने गए प्रवासी युवक को खंभे से बांधकर पीटा, इलाज के दौरान मौत; 10 लोग गिरफ्तार