Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेंगलुरु के मॉल में महालक्ष्मी का बॉस था मुक्तिरंजन राय, क्यों किए लाश के 59 टुकड़े; डायरी से खुला राज

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में युवती महालक्ष्मी की हत्या के बाद उसके शव के कई टुकड़े करने का आरोपी मारा गया है। आरोपी ने ओडिशा में सुसाइड कर लिया। आरोपी की लाश के पास से एक डायरी भी मिली है। खुलासा हुआ है कि महालक्ष्मी आरोपी मुक्तिरंजन राय पर शादी का दबाव बना रही थी। डायरी में उसने युवती की हत्या की बात कुबूल की है।

By Agency Edited By: Manish Negi Updated: Thu, 26 Sep 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
महालक्ष्मी हत्याकांड के आरोपी की डायरी से खुले राज (फाइल फोटो)

बेंगलुरु, आईएएनएस। बेंगलुरु में एक महिला के 59 टुकड़े करने वाले संदिग्ध का शव ओडिशा के भद्रक जिले में एक पेड़ पर लटका मिलने के बाद पुलिस को उसकी एक डायरी मिली है, जिसमें उसने अपनी कथित प्रेमिका की हत्या करने की बात कुबूल की है।

मॉल में महालक्ष्मी का बॉस था मुक्तिरंजन राय

आरोपित मुक्तिरंजन राय असल में एक मॉल में महालक्ष्मी का बॉस था और एक झगड़े के बाद उसने अपनी प्रेमिका की हत्या करके उसके शव को महिला के बाथरूम में ही धारदार ब्लेड से काटकर फ्रिज में रखा था। शादी का दबाव डालने के कारण उसने यह नृशंस हत्या की थी।

शादी का दबाव बना रही थी महालक्ष्मी

पुलिस सूत्रों का कहना है कि 30 वर्षीय मुक्तिरंजन राय ने अपनी डायरी के एक पन्ने में सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें बताया कि उसने तीन सितंबर को 29 वर्षीय विवाहिता और एक बच्चे की मां महालक्ष्मी की हत्या उस समय की जब वह उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। उसने तंग आकर यह हत्या की है। उसके बाद उसने पूरे घर की एसिड से सफाई की ताकि बाहर से अंदर देखने वालों को कोई शक न हो।

ओडिशा फरार हो गया था आरोपी

हत्या करने के बाद से मॉल में ड्यूटी पर नहीं आने के कारण ही पुलिस को उस पर शक हुआ और कॉल डिटेल में उन दोनों के बीच बहुत से कॉल हुए थे। राय हत्या के बाद से ओडिशा फरार हो गया था। ओडिशा में भद्रक के एसपी वरुण गुंटुपल्ली ने बताया कि मुक्तिरंजन राय धुसुरी पुलिस स्टेशन के तहत भुइनपुर गांव का रहनेवाला है। राय के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

'मैं महालक्ष्मी से प्यार करता था लेकिन...' मुक्ति रंजन ने क्यों की अपनी प्रेमिका की हत्या? सुसाइड नोट से खुला राज