Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru: क्रिस्टल, कोकीन समेत कई खतरनाक ड्रग्स, रेव पार्टी में एक्ट्रेस ने भी किया नशा; चार्जशीट में खुलासा

Bengaluru Rave Party बेंगलुरू की रेव पार्टी में धड़ल्ले से नशा चल रहा था और कई खतरनाक ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था। पुलिस ने मामले में 1086 पन्नों की चार्जशीट दाखिल करते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं जिसमें एक एक्ट्रेस को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने आरोपियों की कॉल रिकॉर्डिंग डिटेल्स भी अदालत में जमा की है। जानिए क्या है पूरा मामला।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 12 Sep 2024 11:44 PM (IST)
Hero Image
कर्नाटक पुलिस ने मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है। (File Image)

आईएएनएस, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने तीन महीने पहले इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास सिंगेना अग्रहारा क्षेत्र के जीएम फॉर्महाउस में आयोजित रेव पार्टी के संबंध में गुरुवार को बेंगलुरु ग्रामीण अतिरिक्त जिला सत्र न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की।

1086 पेज की चार्जशीट में पुलिस ने उल्लेख किया है कि रेव पार्टी में तेलुगु अभिनेत्री हेमा सहित 79 लोगों ने नशीले पदार्थों का सेवन किया था। 20 मई को सनसेट टू सनराइज विक्ट्री थीम वाली पार्टी में करीब 100 लोगो शामिल हुए थे। आरोप पत्र में 88 लोगों को आरोपित बनाया गया है, जिसमें आगस्टिन दादा नाम का एक नाइजीरियाई नागरिक भी शामिल है।

पुलिस ने कॉल रिकॉर्डिंग भी सौंपी

इनमें से 79 पर नशीले पदार्थों के सेवन का आरोप है। पुलिस ने आरोपितों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) भी अदालत को सौंपा है। आरोप पत्र के अनुसार, पुलिस ने फॉर्महाउस से एमडीएमए टैबलेट, एमडीएमए क्रिस्टल, पांच ग्राम कोकीन, कोकीन लगे 500 रुपये के नोट, बड़ी मात्रा में गांजा, पांच मोबाइल फोन, वोक्सवैगन और लैंड रोवर कारें और अन्य सामान जब्त किए हैं।